Wednesday, February 8, 2023
HomeBetul News (बैतूल न्यूज़)युवाओं को धर्म विरोधी राजनीती के मामले में जानबूझकर उलझाये रखती है...

युवाओं को धर्म विरोधी राजनीती के मामले में जानबूझकर उलझाये रखती है भाजपा-पूर्व कैबिनेट मंत्री सुखदेव पांसे

युवाओं को धर्म विरोधी राजनीती के मामले में जानबूझकर उलझाये रखती है भाजपा-पूर्व कैबिनेट मंत्री सुखदेव पांसे भाजपा युवाओं को जाति एवं धर्म के मामले में जानबूझकर उलझाये रखती है जिससे उनका ध्यान रोजगार पर नही जाये यदि बेरोजगार युवक नही रहेंगे तो फेसबुक, व्हाट्सअप पर भडक़ाउ मैसेज कौन करेगा। उक्त बात विधायक एवं पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे ने हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत ग्राम बोथिया में आयोजित आम सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अपने चहेतों को फायदा पहुचाने के लिए धीरे-धीरे सारे सरकारी संस्थानों बेच रहे है इसलिए लाखों पद खाली होने के बाद भी भर्ती नही कर रहे हैं।

WhatsApp Image 2023 01 04 at 14.06.28

यह भी पढ़े : देश विरोधी हरकतें करने वालों पर भाजपा युवा मोर्चा ने की कड़ी कार्रवाई की मांग,सौपा ज्ञापन

भ्रष्ट अधिकारियों को भाजपा नेताओं का सरंक्षण

भाजपा नेताओं से महंगाई, बेरोजगारी क्षेत्र के विकास या टे्रन रूकवाने जैसी बाते करें तो वे कार्यकर्ताओं को भगा देते हैं उनसे मिलते नही है और कर्मचारियों को ज्ञापन देने पर निलंबित करते हैं ट्रांसफर की धमकी देते हैं। सभी जानते हैं कि नगर पालिका और जनपदों के भ्रष्ट अधिकारियों को भाजपा नेताओं का सरंक्षण है। तुम भी लूटों हम भी लूटे वाली कहावत चरितार्थ हो रही है जागरूक जनता सब देख रही है। आने वाला समय खुद ही इसका जवाब देगा।

WhatsApp Image 2023 01 04 at 14.06.28 1

यह भी पढ़े : Betul News: ग्राम खड़की में कबड्डी प्रतियोगिता फाइनल मुकाबला हुआ देर रात संपन्न, मुलताई विधायक पूर्व कैबिनेट मंत्री सुखदेव पांसे भी हुए शामिल…….

मार्ग के मरम्मत हेतु 1 लाख रूपये की घोषणा

कार्यक्रम में ग्रामीणों की मांग पर विधायक श्री पांसे ने विधायक निधि से ग्राम बोथिया में सांस्कृतिक मंच, पड़ापेन (रय्यादाई) मरकाडोडा नामक स्थान पर सांस्कृतिक मंच निर्माण एवं ग्राम बोथिया से सोमलापुर मार्ग के मरम्मत हेतु 1 लाख रूपये की घोषणा की है। इस अवसर पर कार्यक्रम में तकीउल हसन रिजवी, ब्लाक कांग्रेस कमेटी मुलताई अध्यक्ष किशोर सिंह परिहार, बाबाराव ठाकरे, सरपंच अनिल नरवरे, सतीष पवार, बबन नरवरे, काशीराम सरपंच, धनराज साहू, रामदास धुर्वे, रवि गढ़ेकर, गोविंद कवड़े, नामदेव पटाये सरपंच, कैलाश कोड़ले, रूपी सिरसाम, जीवन टेकाम, चैतराम बछले, महादेव पंवार जूनापानी, जयमला सिरसाम सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular