बिना पसीना बहाये 5 रुपये का नोट बना देंगा लखपति, कम समय में चमक उठेंगी आपकी किस्मत, जाने बेचने का तरीका

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us
बिना पसीना बहाये 5 रुपये का नोट बना देंगा लखपति, कम समय में चमक उठेंगी आपकी किस्मत, जाने बेचने का तरीका

बिना पसीना बहाये 5 रुपये का नोट बना देंगा लखपति, कम समय में चमक उठेंगी आपकी किस्मत, जाने बेचने का तरीका, अगर आप पुराने नोट को बेचकर लाखो रुपये की कमाई करना चाहते है तो इस खबर को पूरा पढ़े। आप भी बिना किसी परेशानी के कम समय में आधी से अधिक पैसे कमाकर मालामाल बन सकते है।

यह भी पढ़े :- Pulsar के चारो खाने चित्त करेंगी TVS की धांसू बाइक, कम कीमत में मिलेंगे तूफानी फीचर्स, इसके लुक की दीवानी होगी लड़कियां

पुराने नोट मिटा देंगे आपकी गरीबी

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप भी पुराने नोटों को जमा करने का शौक रखते है तो ये शौक आपकी किस्मत बदल सकता है। अगर आपने भी काफी समय से ये 5 रुपए वाला ट्रैक्टर नोट संभाल कर रखा है, तो आप ऑनलाइन पोर्टल पर बेचकर लाखो रुपये तक की कमाई कर सकते है। इस नोट को सेल के लिए रखने से पहले आपको कुछ खास बातों का ख्याल रखना जरुरी है। जानिए कैसे आप इन नोटो को बेचकर लाखो रुपये की कमाई कर सकते है।

यह भी पढ़े :- Pulsar की लंका लगा देंगा TVS की धांसू बाइक का किलर लुक, तगड़े इंजन के साथ मिलेंगे कंटाप फीचर्स, लुक लड़कियों को बनायेंगा दीवाना

5 रुपये के नोट में होना चाहिए कुछ खास विशेषता

अगर आप भी कम समय में अधिक से अधिक पैसे कमाने की चाह रखते है तो आप ऑनलाइन पोर्टल पर नोटों को बेचकर लाखो रुपये तक की कमाई करके मालामाल बना सकते है। अगर आपके पास भी खाश 5 रुपये का नोट है। इस खास 5 रुपए के नोट में ट्रैक्टर बना होना चाहिए। साथ ही उसमें 786 नंबर भी लिखा होना चाहिए। इस नोट को एंटीक कैटेगरी में रेयर माना जाता है। इस सीरियल नंबर को काफी पवित्र माना जाता है। अगर ऐसे नोट आपके पास भी रखे है तो आप इससे अधिक मुनाफा कमाकर मालामाल बन सकते है। आइये आपको बताते है कैसे आप भी आसान तरीके को बेचकर लाखो रुपये की कमाई कर सकते है।

पुराने नोट बेचने का आसान तरीका

  1. पुराने नोट को बेचने के लिए आप coinbazzar.com की ऑनलाइन साइट पर विजिट करें।
  2. जहां सेलर रूप में रजिस्टर करना होगा। इसके बाद मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा।
  3. इसके बाद आप नोट की तस्वीर को अपलोड करके सेल पर लगा सकते हैं।
  4. अब आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो जायेंगा।
  5. इस प्रोसेस के बाद जो भी इस नोट को खरीदने में रूचि रखता है वो आपसे संपर्क करेंगे।
  6. इसके बाद आप आसानी से पुराने नोटों को बेचकर लाखो रुपये की कमाई करके मालामाल बन सकते है।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)