बिना हेडफोन के देखने की जुर्रत भी न करे ये 5 बोल्ड वेब सीरीज, हॉट सीन देख भरने लगेंगे आहे, बंद कमरे में देखे वेब सीरीज

By Jitendra

Published on:

बिना हेडफोन के देखने की जुर्रत भी न करे ये 5 बोल्ड वेब सीरीज, हॉट सीन देख भरने लगेंगे आहे, बंद कमरे में देखे वेब सीरीज

बिना हेडफोन के देखने की जुर्रत भी न करे ये 5 बोल्ड वेब सीरीज, हॉट सीन देख भरने लगेंगे आहे, बंद कमरे में देखे वेब सीरीज आजकल डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक फिल्में और वेबसीरीज देखने मिल जाती है, लेकिन कुछ कंटेंट ऐसा होता है जो फैमिली के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है, क्योंकि वो 18+ होती है.अगर आपने इन वेबसीरीज को धोखे से भी अपने परिवार के साथ देखना शुरु किया तो आपको बहुत शर्मिंदा उठानी पड़ेगी।

यह भी पढ़े :- Punch का धिंगाना मचा देंगा Swift का खतरनाक लुक, 35kmpl माइलेज के साथ दनदनाते फीचर्स, दमदार इंजन से मचाएंगी तहलका

रसभरी वेब सीरीज के हॉट सीन ने मचाया तहलका

रसभरी एमाज़ॉन की सबसे बोल्ज वेब सीरीज में से एक है, जिसमें स्वरा भास्कर ने लीड रोल निभाया है. सीरीज मे बोल्डसीन भरे पड़े हैं. कहानी मेरठ के एक छोटे से स्कूल मे पढ़ाने वाली इंग्लिश टीचर शानु बंसल की है, जिनकी एंट्री ही बच्चों को दीवाना कर देती है.इनकी बोल्डनेस लोगों को पागल बना देती है और हर जगह मिस शानु की बोल्डनेस के चर्चे आग की तरह फैल जाते है।

यह भी पढ़े :- DSLR कैमरे का सत्यानाश कर देंगा Realme का जबरदस्त स्मार्टफोन, कमाल की फोटू क्वालिटी से लड़कियों के दिलो को करेंगा काबू

चरित्रहीन वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हदे

बतादे चरित्रहीन एमाज़ॉन प्राइम की बोल्डेस्ट वेब सीरीज है। इसकी कहानी नैना गांगुली के ईर्द गिर्द घूमती है. एक्ट्रेस की बोल्डनेस देखने के बाद आपके पसीने छूट सकते है, तो इसे देखने से पहले एक ईयरफोन का इंतज़ाम कर ले और शांत कमरे मे अकेले ही देखें. यह एक माँ और बेटी की कहानी है, जिनसे एक साथ कई और किरदार भी जुड़े है. कहानी गाली गलौच और बोल्डसीन से भरी हुई है.

फॉर मोर शॉट्स प्लीज वेब सीरीज सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज में से एक है

फॉर मोर शॉट्स प्लीज एमाज़ॉन की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज में से एक है. इसके अभी तक 2 सीजन रिलीज हो चुके है.एमाज़ॉन की यह वेब सीरीज है सयानी गुप्ता, मानवी गग्रू, कृति कुलहरी और गुरबानी की बोल्डनेस से भरी है. इस सीरीज में वह सब है जिसे आप अपने परिवार के साथ नही देख पाएंगे।

मिर्जापुर वेब सीरीज में भी खूब बोल्ड सीन डाले गए हैं

वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचाने वाली मिर्जापुर एमाज़ॉन की सबसे पॉपुलर सीरीज है. इसका क्रेज़ किसी से छुपा ही नहीं है. इसमें भी खूब बोल्ड सीन डाले गए हैं, जिसे आप फैमिली के साथ बिल्कुल भी नही देख सकते.सीरीज के अभी तक कुल 2 सीजन आ चुके है और तीसरा सीजन भी बहुत जल्द रिलीज होने वाला है. मिर्जापुर मे रसिका दुग्गल ने बहुत ही तबाही वाले बोल्ड् सीन दिये है।

मेड इन हैवन वेब सीरीज में दिए है भरपूर बोल्ड सीन

मेड इन हैवन एक रोमांस ड्रामा है. इसमें रोमांस के नाम पर बोल्ड सीन भर भर के फिल्माए गए हैं. इसमे सोभिता धुलीपाल ने धमाकेदार बोल्डसीन दिये है, जो आपके होश उड़ा देंगे।

Jitendra

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)