Bigg Boss OTT 2: Manisha Rani ने अपने पहले वाले BF के बारे में कही ऐसी बात सुन के एचएमए जाएँगे आशु

By Manu Verma

Published on:

बिग बॉस ओटीटी 2′ अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर है और शो में हर दिन कुछ ना कुछ इंटरेस्टिंग चीजें देखने को मिल रही हैं। अब हाल ही में शो की लाइव स्ट्रीमिंग में कंटेंस्टेंट्स मनीषा रानी (Manisha Rani) और बेबिका धुर्वे अपने पिछले रिश्तों के बारे में दिल खोलकर बातचीत करती नजर आईं। इस दौरान बेबिका ने मनीषा से रिश्ते में उनके सबसे अच्छे पलों के बारे में पूछा, जिस पर उन्होंने बताया कि उनका पहला बॉयफ्रेंड उनसे शादी करना चाहता था, लेकिन उस समय वह अपना करियर बनाना चाहती थीं।

2028512156 manisha rani bebika dhurve 1

Manisha Rani ने अपने पहले रिश्ते के बारे में की बात


उन्होंने खुलासा किया कि वह उस लड़के से शादी करना चाहती थीं, लेकिन वे अपने जीवन को लेकर एकमत नहीं थे। बेबिका ने पूछा, “क्या ऐसी कोई डेट है, जो आपको सबसे अच्छी लगी हो?” मनीषा ने कहा, “मेरा पहला रिश्ता सबसे अच्छा था। मेरे केवल दो सीरियस रिलेशन रहे हैं और मेरा पहला बहुत खास था। हम एक-दूसरे के लिए परफेक्ट थे और खुश थे, लेकिन हमारी जिंदगी एक जैसी नहीं थी।”

मनीषा ने कहा, “हम कोलकाता में थे और मैं छोटी थी। वह छह भाई-बहनों में सबसे बड़ा बेटा था और मैं 7 भाई-बहनों में सबसे छोटी थी। वह मुझसे शादी करने के लिए बहुत उत्सुक था, लेकिन उस समय मैं शादी नहीं करना चाहती थी और मेरा ध्यान करियर पर था। मैं अपने टैलेंट से करियर बनाना चाहती थी। शायद वह समझ गए होंगे, लेकिन आप जानते हैं कि एक परिवार को अपनी बहू से उम्मीदें होती हैं। मैं सबसे अच्छी बहू बन सकती थी, लेकिन मैं पहले अपने सपनों पर ध्यान देना चाहती थी।”

BebikaDhurve51 1688217902473


मनीषा रानी अपने पहले बॉयफ्रेंड से क्यों हुईं अलग?


मनीषा ने यह भी बताया कि वह थोड़ा पजेसिव भी था। उन्होंने कहा, “वह पजेसिव था, जब मैं शूटिंग के लिए जाती थी, तो वह फोटोग्राफर पर गुस्सा हो जाता था, मुझे कुछ भी पहनने से रोकता था। उसे मुझ पर भरोसा था, लेकिन उसे ये पसंद नहीं था, इसलिए हमें अलग होना पड़ा। यह एक लंबा रिश्ता था, मैं उसे 12वीं क्लास से जानती थी। हम एक-दूसरे को छोड़ना नहीं चाहते थे, लेकिन हम जीवन से अलग चीजें चाहते थे।”

Manu Verma