भौकाली लुक में Tata Sumo मार्केट में लहरा देंगी परचम, शक्तिशाली इंजन और दनदनाते फीचर्स से सबके दिलो की बढ़ायेंगी धड़कने

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us
भौकाली लुक में Tata Sumo मार्केट में लहरा देंगी परचम, शक्तिशाली इंजन और दनदनाते फीचर्स से सबके दिलो की बढ़ायेंगी धड़कने

भौकाली लुक में Tata Sumo मार्केट में लहरा देंगी परचम, शक्तिशाली इंजन और दनदनाते फीचर्स से सबके दिलो की बढ़ायेंगी धड़कने, भारत के SUV सेगमेंट में Tata Motors अपनी नई एसयूवी लांच करने की तैयारी कर रही है। Tata Sumo के नए वेरियंट को मार्केट में पेश कर सकती है। आपको बतादे टाटा कंपनी ने अपनी Tata Sumo को नए अपग्रेडेड वर्जन काफी कॉम्पिटेटिव बनाया गया है ताकि अन्य गाड़ियों की तुलना में इसकी भी बिक्री तुलनात्मक रूप से की जा सकती है। Tata Sumo एसयूवी में अत्याधुनिक फीचर के साथ साथ क्रूज कंट्रोल भी दिया हुआ है। Tata Sumo 2023 के नए मॉडल में आपको काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े :- Pulsar को धोबी पछाड़ देंगा TVS Raider का चार्मिंग लुक, 60kmpl माइलेज के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

image 499

Tata Sumo SUV का आकर्षक लुक

नई Tata Sumo में नेक्स्ट जनरेशन मॉडल के हिसाब से तैयार किया जा सकता है। जिसके लोगो की डिमांड के चलते इसे Tata द्वारा फिर से बनाने की तैयारी शुरू कर रही है। टाटा सूमो एसयूवी बेहतरीन लुक में सड़को पर जलवा दिखा सकती है। इसमें आपको ज्यादा केबिन स्पेस भी मिल जाता था। कंपनी इसकी लोकप्रियता को देखते हुए Tata Sumo 2023 को पेश करने की तैयारी कर रही है। इसे लुक एकदम फ्रेश होने वाला है। वहीं इसमें कंपनी कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर करने वाली है।

यह भी पढ़े :- Raider को धूल चटायेंगा Bajaj CT 125X का खतरनाक लुक, दमदार इंजन के साथ माइलेज भी होगा तगड़ा, सनान फीचर्स मचायेंगे तहलका

Tata Sumo SUV में मिलेगा दमदार और पॉवरफुल इंजन

TATA Sumo में पॉवरफुल इंजन देखने को मिलेगा। New Tata Sumo 2023 के धांसू इंजन की बात करे तो Tata Sumo मेंआपको 2936cc के डीजल इंजन मिलने की उम्मीद है। आपको बता दें की पहले जब यह भारतीय बाजार में मौजूद थी। उस समय इसमें 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता था। इस एसयूवी को कंपनी ने BS4 इंजन के साथ बि अपडेट किया था। लेकिन बाद में कंपनी को इसे डिस्कंटीन्यू करना पड़ा। New Tata Sumo 2023 की तो कंपनी इसे 7-सीटर वैरिएंट में बाजार में पेश कर सकती है।

Tata Sumo में दिए जायेंगे चार्मिंग फीचर्स और आधुनिक सेफ्टी फीचर्स

Tata Sumo एसयूवी में क्रूज कंट्रोल के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी आपको मिल सकता है। वहीं इसके सेफ्टी पर भी कंपनी द्वारा काफी ध्यान दिया जा रहा है। ऐसे में इसमें कई आधुनिक सेफ्टी फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है। इसके लुक को भी काफी इम्प्रूव किया जा रहा है। Tata Sumo एसयूवी में क्रूज कंट्रोल, ADAS, सनरूफ, Bluetooth कनेक्टिविटी, बड़ी स्क्रीन का म्यूजिक सिस्टम, हैंड्स-फ्री मोबाइल फ़ोन रिसेप्शन, रूफ माउंटेड एसी, फॉग लैंप, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो जैसे चार्मिंग फीचर्स देखने को मिलेंगे।

image 500

Tata Sumo SUV की जानिए क्या होगी कीमत

बात करे अगर कीमत की तो TATA Sumo धाकड़ कार की अनुमानित कीमत 6.5 लाख रुपए से शुरू होकर 10 लाख रुपए तक पहुंच सकती है। Tata Sumo 2023 एसयूवी मार्केट में कभी भी लांच हो सकती है। Tata Sumo नए अवतार में मार्केट में अपना जलवा दिखा सकती है।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)