भोजपुरी अभिनेत्री ने अपनी बोल्डनेस में ‘उर्फी जावेद’ को भी छोड़ा पीछे, तस्वीरें देख आप के भी छूट जायेंगे पसीनें

0
207
Shweta Sharma

Shweta Sharma’s Bold Look: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की तादाद लगातार बढ़ रही है. भोजपुरी सिनेमा अब भारत की सीमाओं से बाहर दुनिया के कई देशों में हंगामा मचा रहा है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां ग्लैमर और हॉटनेस के मामले में कई इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ चुकी हैं. भोजपुरी सिनेमा अब भारत की सीमाओं से बाहर दुनिया के कई देशों में हंगामा मचा रहा है. लगभग 40 करोड़ दर्शकों वाले इस इंडस्ट्री में देश ही नहीं कई विदेशी अभिनेत्रियों ने भी काम करने की शुरुआत कर दी है. इन अभिनेत्रियों का जलवा ऐसा है कि इनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. आप उर्फी जावेद की बोल्डनेस को इनके सामने फीका पाएंगे.

श्वेता शर्मा पोज़ देते आई नजर (Shweta Sharma was seen posing)

उर्फी की तरह ही कई तस्वीरों में श्वेता कम कपड़ों में पोज देती नजर आई हैं. सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का तड़का लगानी वाली इन भोजपुरी अभिनेत्रियों की तस्वीरें देखकर आप स्वत: अंदाजा लगा सकते हैं कि उर्फी जावेद का जलवा इनके सामने कम है. ऐसे में एक भोजपुरी अभिनेत्री है जो अपनी बोल्ड अदाओं से उर्फी जावेद को भी मात देती हैं. उन्हें भोजपुरी के दर्शक भोजपुरी की उर्फी जावेद भी कहने लगे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं श्वेता शर्मा की. अपनी कुछ तस्वीरों में तो वह उर्फी को भी मात देती नजर आती हैं.

श्वेता शर्मा बोल्डनेस में देती है कई अभिनेत्रियों को मात (Shweta Sharma beats many actresses in boldness)

श्वेता शर्मा बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नजर आती हैं. श्वेता शर्मा इसी वजह से आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उनकी बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां आपको कम नजर आएंगी. श्वेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. श्वेता ने इन तस्वीरों में अपने सुपरहॉट पोज से इंटरनेट पर आग लगा दी है.

श्वेता शर्मा को लोग भोजपुरी उर्फी जावेद कहने लगे है (People have started calling Shweta Sharma as Bhojpuri alias Javed.)

श्वेता शर्मा की इन्हीं बोल्ड और सुपरहॉट अदाओं की वजह से भोजपुरी के दर्शक उनको ‘उर्फी जावेद’ के नाम से जानते हैं. श्वेता शर्मा की बिकनी में तस्वीरों ने इंटरनेट पर ऐसी आग लगाई है कि इसे देखकर उनके चाहने वाले आहें भर रहे हैं. श्वेता शर्मा ने बेहद कम समय में ही अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं के साथ अपने दमदार अभिनय और डांस मूव्स के दम पर भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है. श्वेता शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

यह भी पढ़े: Mimi फिल्म के लिए मिला Kriti Sanon को अवार्ड, फैंस के साथ शेयर की अपनी तस्वीरें

अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर है श्वेता शर्मा (Shweta Sharma is famous for her boldness)

अपनी फिटनेस और बोल्ड फिगर के लिए मशहूर श्वेता शर्मा के तस्वीरों को आप सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते देख सकते हैं. श्वेता शर्मा को सोशल मीडिया पर चाहने वालों की तादाद भी बहुत बड़ी है. उन्हें 4 लाख के करीब लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. श्वेता शर्मा के नाम भोजपुरी की एक से बढ़कर एक एलबम और उसके बेहतरीन गानों के वीडियो में अभिनय का रिकॉर्ड है. इन वीडियो में अपनी अदाओं और जानदार ठुमकों एवं लटकों-झटकों के दम पर श्वेता शर्मा ने इन्हें सुपरहिट कराया है.