भारत के खिलाफ मैच से पहले लगा पाकिस्तान को बहुत बड़ा झटका, सिर पर बॉल लगने से अस्पताल पंहुचा ये स्टार खिलाडी

0
212
shan masud

टी20 वर्ल्ड कप 2022 सीजन की शुरुआत कल (22 अक्टूबर) से होगी। ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया और पाकिस्तान 23 अक्टूबर को एक दूसरे के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेंगे। इससे पहले भी पाकिस्तान टीम के स्टार बल्लेबाज शान मसूद चोटिल हो गए थे। उसके सिर पर एक गेंद है

भारत – पाकिस्तान मैच 23 अक्टूबर को होगा ( India-Pakistan match will be held on 23 October)

ind vs pak

टी20 वर्ल्ड कप 2022 सीजन की शुरुआत करने से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. पाकिस्तान टीम को अपना पहला मैच भारतीय टीम के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है. मगर उससे पहले ही टीम का एक स्टार प्लेयर चोट लगने के कारण अस्पताल पहुंच गया है.

ये भी पढ़िए दिलो पर राज करेंगी Hyundai की धांसू इलेक्ट्रिक कार, 614 KM की रेंज, Tata Tiago, Kia को देंगी मात

पाकिस्तान के शान मसूद को लगी सिर पर चोट (Pakistan’s Shan Masood suffered head injury)

c5d7ebc1b8191818e904d38f94e67059

ये स्टार बल्लेबाज हैं शान मसूद, जिन्हें नेट प्रैक्टिस के दौरान सिर पर चोट लगी है. इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तान को रविवार को ही भारत के खिलाफ मैच खेलना है, लेकिन शान मसूद के चोटिल होने से टीम को बड़ा झटका लगा है.

शान मसूद का वीडियो हो रहा वायरल ( shaan masood video going viral)

babar azam fb

सोशल मीडिया पर शान मसूद का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें चोट लगने के बाद जमीन पर लेटे दिखाया गया है. वीडियो में देख सकते हैं कि शान मसूद को पाकिस्तानी प्लेयर्स और स्टाफ घेर लेते हैं. शान मसूद पाकिस्तान टीम के साथ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में नेट प्रैक्टिस कर रहे थे. इसी दौरान मोहम्मद नवाज की एक शॉट बॉल उनके सिर के दाईं तरफ आकर लगी. हालांकि यह चोट कितनी खतरनाक होगी, यह तो अभी स्पष्ट नहीं हो सकता है.

शान मसूद के चोटिल से पाकिस्तान को लगा झटका (Shaan Masood’s injury shocked Pakistan)

17550 india vs pakistan source icc

आपको बता दें कि शान मसूद ने हाल ही में इंग्लैंड काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था। मसूद ने इस सीजन में डिवीजन टू काउंटी में 8 मैच खेले, जिसमें 1047 रन बनाए। इस दौरान मसूद ने तीन शतक भी लगाए। इसी प्रदर्शन के चलते मसूद को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में चुना गया था. मसूद अगर चोट के कारण टीम से बाहर होता है तो यह पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका होगा।

दिवाली से पहले खेला जाएगा भारत – पाकिस्तान मैच (India-Pakistan match will be played before Diwali)

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 सीजन कल (22 अक्टूबर) से शुरू होने जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में हो रहे इस टूर्नामेंट का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। जबकि टीम इंडिया और पाकिस्तान अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे। यह मैच दिवाली से ठीक एक दिन पहले मेलबर्न में खेला जाएगा।