Thursday, February 2, 2023
HomeBetul News (बैतूल न्यूज़)Betul News: सड़क हादसे में हुई 7 लोगो की दर्दनाक मौत, एक...

Betul News: सड़क हादसे में हुई 7 लोगो की दर्दनाक मौत, एक ही परिवार के थे 5 लोग, ट्रक ने कुचला एक परिवार

Betul News: सड़क हादसे में हुई 7 लोगो की दर्दनाक मौत, एक ही परिवार के थे 5 लोग, ट्रक ने कुचला एक परिवार, यह मामला बैतूल जिले का ही जहा पर यह हादसा हुआ है। जिले के एक परिवार के पांच लोगों की भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई. इन पांच लोगों सहित हादसे में कुल सात लोगों की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि पाथाखेड़ा कोलमाइंस के एक सेवानिवृत्त कर्मचारी बिहार के रहने वाले थे। वे ससुराल में पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।

वापस लौटते समय कटिहार में ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी जिससे सेवानिवृत्त कर्मचारी, उनकी पत्नी, बहू और पोती समेत सात लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद कोहराम मच गया। इस हादसे के बाद एक पूरा परिवार तभाह हो गया है।

Betul News: सड़क हादसे में हुई 7 लोगो की दर्दनाक मौत, एक ही परिवार के थे 5 लोग, ट्रक ने कुचला एक परिवार

यह भी पढ़े: इन टोटकों से होंगी सारी परेशानिया छूमंतर, बस इस तरह करने होंगे ये उपाय

देर रात हुआ था हादसा

IMG 20230110 WA0005

यह हादसा बहुत ही दर्दनाक था जिसमे बिहार के कटिहार में सड़क हादसा देर रात हुआ था, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में बगडोना, सारनी निवासी एक ही परिवार के पांच लोग शामिल हैं। जानकारी के अनुसार पाथाखेड़ा कोलमाइंस से सेवानिवृत्त कर्मचारी अरुण सिंह ठाकुर मूलत: बिहार के ही गांव कोढ़ा के रहने वाले थे। वे ससुराल में पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने बिहार गए थे।

वापस लौटते समय यह हादसा हो गया जिसमें पूरा परिवार ही तबाह हो गया। कटिहार में एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। इससे 62 साल के अरुण सिंह, उनकी पत्नी, बहू और पोती समेत सात लोगों की मौत हो गई। एक पूरा परिवार ट्रक ने कुचल दिया। जिसके बाद सब तरफ कोहराम फैल गया है।

betul 11jan 2

Betul News: सड़क हादसे में हुई 7 लोगो की दर्दनाक मौत, एक ही परिवार के थे 5 लोग, ट्रक ने कुचला एक परिवार

यह भी पढ़े: चेहरे की चमक बनाए रखने के लिए घर पर बनाए ये अनार का सीरम, जाने बनाने की तरीका

कोल फील्ड के फुटबाल प्लेयर की भी हुई मौत

09 01 2023 truck auto accident 23289582 22016723

यह हादसा कल देर रात को हुआ था। जिसमे अरुण और उनका परिवार इस हादसे का शिकार हुए। अरुण सिंह पाथाखेड़ा कोलमाइंस के सेवानिवृत्त कर्मचारी थे। उनका दो वर्ष पहले ही रिटायमेंट हुआ था। उनके दो बेटे और एक बेटी हैं। एक बेटे अमन और बेटी का विवाह हो चुका है। अमन की एक ही बेटी खुशी थी। दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। अमन सारनी में अप्रेंटिस कर रहा है। वहीं छोटा बेटा अनिकेत बैतूल में फाइनेंस कंपनी में कार्य करता है। अरुण वेस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड में फुटबॉल प्लेयर थे। इस सड़क हादसे में एक परिवार को बर्बाद कर दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular