Sunday, February 5, 2023
HomeBetul News (बैतूल न्यूज़)Betul News: जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार ने ग्रामीणों की समस्याओ को...

Betul News: जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार ने ग्रामीणों की समस्याओ को तत्काल किया हल, ग्रामीणों ने खुश होकर तौला फलों से…….

Betul News: जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार ने ग्रामीणों की समस्याओ को तत्काल किया हल, ग्रामीणों ने खुश होकर तौला फलों से……. ग्रामीणों ने कहा की उनकी समस्याए कोई भी नहीं सुनता उनका निवारण कोई नहीं करता है। ग्रामीणों ने बताया कि सालों से वे इन समस्याओं से परेशान थे, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा था। आज जिला पंचायत अध्यक्ष ने समस्याओं का त्वरित निराकरण कर दिया जिसके कारण उनका सामूहिक सम्मान किया गया। और फलो से अध्यक्ष राजा पवार जी को तौल दिया।

Betul News: जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार ने ग्रामीणों की समस्याओ को तत्काल किया हल, ग्रामीणों ने खुश होकर तौला फलों से…….

यह भी पढ़े: अंजलि की दोस्त निधि से पुलिस कर रही पूछताछ, निधि ने कहा जानबूझ कर मेरी दोस्त……

ग्रामीणों ने बताई कई समस्याएं

8f74759f 2e38 4b3c a0b6 0a75fed58ff4 1672993775352

ग्रामीणों ने अध्यक्ष राजा पवार जी से कहा हमारे गांव में सालों से सड़क खराब है, बार-बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन अभी तक सड़क नहीं बनी है। सचिव और रोजगार सहायक की समस्या भी बनी हुई है, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा। नहर भी क्षतिग्रस्त हो गई है। इसके कारण किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी कई समस्याएं जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार को बाड़ेगांव के ग्रामीणों ने बताई। जिस पर अध्यक्ष राजा पवार जी ने तुरंत उनकी समस्याओ का निवारण दिया।

Betul News: जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार ने ग्रामीणों की समस्याओ को तत्काल किया हल, ग्रामीणों ने खुश होकर तौला फलों से…….

एक सप्ताह में होगी सड़कों की मरम्मत

e42e93e6 762e 4dee 9b46 ac981c4aad0c 1672993795339 2

ग्रामीणों की समस्या सुन राजा पवार ने तुरंत ही संबंधित विभाग के अधिकारियों से 1 सप्ताह के भीतर समस्या के स्थाई हल के निर्देश दिए। अधिकारियों ने उन्हें आश्वस्त किया कि एक सप्ताह में सड़कों की मरम्मत हो जाएगी एवं अन्य समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा। राजा पवार ने मोबाइल फोन का स्पीकर ऑन कर ग्रामीणों के सामने अधिकारियों से चर्चा की और स्पीकर पर ही आश्वासन भी दिलवाया। और कहा की जल्द ही इसका निवारण हो जायेगा।

यह भी पढ़े: सरकार ने कोरोना के सबवेरिएंट XBB.1.5 को लेकर लिया बड़ा फैसला, कहा बरतनी होगी एहतियाती…….

इसके बाद ग्रामीणों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ग्रामीण खुश हो गए और ग्रामीणों ने उन्हें फलों से तौल दिया। अध्य्क्ष के साथ जिला पंचायत सदस्य उर्मिला गव्हाडे, पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष नरेश फाटे, सरपंच पंडित धोटे, नरेंद्र गिरी,गुलाब बारस्कर , चिन्टू खन्ना उपस्थित थे। ग्रामीण बहुत खुश है उनकी समस्याए हल होंने की ख़ुशी में।

RELATED ARTICLES

Most Popular