Sunday, February 5, 2023
Homeमनोरंजन'बेशरम रंग' पर बवाल के बीच उर्फी जावेद ने पहनी 'भगवा रंग'...

‘बेशरम रंग’ पर बवाल के बीच उर्फी जावेद ने पहनी ‘भगवा रंग’ की बोल्ड ड्रेस, लोगो ने किया जमकर ट्रोल साथ में किये भद्दे कमेंट

‘बेशरम रंग’ पर बवाल के बीच उर्फी जावेद ने पहनी ‘भगवा रंग’ की बोल्ड ड्रेस, लोगो ने किया जमकर ट्रोल साथ में किये भद्दे कमेंट, उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर उनके खबरों का कारण उनके कपड़े बन गए हैं. दीपिका पादुकोण की भगवा वाली कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अब उर्फी जावेद ने भगवा रंग की ड्रेस पहनी है पठान फिल्म के बेशरम रंग ने दीपिका पादुकोण की खास ड्रेस की वजह से काफी विवाद खड़ा किया है।

दरअसल इस गाने में दीपिका ने जगर पर भगवा रंग की बिकिनी पहन रखी है और जब से गाना सामने आया है.तब से फिल्म को लेकर विवाद गर्म है और मामला हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. उर्फी जावेदी फैशन की रानी हैं। उर्फी की हालिया तस्वीरों में वह भगवा रंग की ड्रेस में दिख रही हैं, जिस पर बेहद बारीक कढ़ाई की गई है।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने भगवा रंग की ड्रेस पहनी है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग जूते भी पहने हैं. उर्फी ने इस वीडियो के बैकग्राउंड में बशर्म रंग गाना लगाया है. वीडियो से ऐसा लग रहा हैं कि शायद उर्फी हेटर्स को निशाने पर ले रही हैं. वीडियो में उर्फी वॉक कर रही हैं, उनकी पूरी ड्रेस भगवा रंग की है जो सामने से कई जग से कटी हुई है. इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं तो कुछ उर्फी के बोल्ड अंदाज की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:- उर्फी जावेद ने दुनिया को बताई अपने पिता की गन्दी करतुते, बोली- “मेरे पिता मेरे साथ किया करते थे ये गंदा काम”

यह भी पढ़े:- Urfi Javed: आँखे सूजी, बिखरे बाल और चेहरे पर निसान….., कैमरा देख मुँह छिपाकर भागी उर्फी, जानिए इस हुलिये के पीछे का राज

लोगो ने किये भद्दे कमेंट

केसरिया रंग की हील्स ने उर्फी के लुक को पूरा किया। उर्फी का ये वीडियो जब भी सामने आता है तो हर कोई उन पर भद्दे कमेंट्स करता है. कुछ लोग यह जानकर विवादों पर चर्चा कर रहे हैं तो कुछ लोग गलत भाषा के इस्तेमाल को लेकर उनकी आलोचना कर रहे हैं. उर्फी के वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular