बेहद खूबसूरत है बॉलीवुड के विलेन डेनी की पत्नी, सुंदरता ऐसी की चाँद भी शरमा जाएं, तस्वीरें आपको भी कर देगी दीवाना

By Alok

Published on:

Danny Denzongpa’s Wife: बेहद खूबसूरत है बॉलीवुड के विलेन डेनी की पत्नी, सुंदरता ऐसी की चाँद भी शरमा जाएं, तस्वीरें आपको भी कर देगी दीवाना, बॉलीवुड फिल्मो के सबसे खतरनाक और खूंखार खलनायक कहे जाने वाले डैनी डेंजोंगपा 80-90 के दशक के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है, उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखो दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बनायीं है. आपको बता दे की अभिनेता कई बार अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं.इन दिनों वह अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से सुर्खियों में नजर आ रहे है.

सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है डैनी डेंजोंगपा

image 57

आप सभी तो जानते ही है की अभिनेता ने अपने खलनायक वाले किरदार को हर फिल्म में अपने किरदार में जान फुक देते है, लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए है,वह अपने समय के काफी लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक माने जाते थे. लोग उनको हीरो से ज्यादा विलन के रोल में देखना काफी पसंद करने लग गए थे।

यह भी पढ़े: हसीनाओं के दिलो को घायल करने आया Sony का लखटकिया स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी देख DSLR भी कहेगा Nice Pic

डैनी डेंजोंगपा की पत्नी है चाँद सी खूबसूरत

दोस्तों आज हम आपको अभिनेता डैनी डेंजोंगपा की पत्नी के बारे में बताने जा रहे है, जिसकी खूबसूरती के आगे चाँद भी फीका लगने लगता है, बता दे की की उनकी पत्नी सिक्किम की रानी है. जो की खूबसूरती के मामले में बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है, जिसने भी उनकी खूबसूरत पत्नी को देखा बस देखता ही रह गया। लेकिन आज हम आपको उन दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताने वाले हैं.

सिक्किम की रानी को डेट कर रचाई थी शादी

image 58

इतना ही नहीं आपको बता दें कि साल 1980 के आसपास डैनी डेंजोंगपा के साथ बहुत सारे प्यार भरे पल गुजरे,इतना ही नहीं उनकी पत्नी गावा एक शाही परिवार से ताल्लुक रखती थी. दरअसल आपको बता दें कि वह सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश और मेघालय के कुछ हिस्सों पर शासन करने वाले शासको के चोग्याल वंश में अंतिम उत्तराधिकारी थी.जिनकी खूबसूरती देख हर कोई दीवाना हो जाता है,

यह भी पढ़े: Citroen C3 को मात्र 1 लाख में अपना बनाये, हर महीने देनी होंगी इतनी सी क़िस्त, जाने पूरा प्लान

पारंपरिक सिक्किम शैली से किया था विवाह

image 59

लेकिन डैनी डेंजोंगपा ने गावा को कुछ महीनो तक डेट किया और बाद में दोनों के परिवार वालों ने उनकी शादी के लिए मंजूरी दे दी थी. बाद में साल 1990 में डैनी डेंजोंगपा की गंगटोक में गावा के साथ में एक पारंपरिक सिक्किम शैली के तौर पर शादी रचा ली थी. इतना ही नहीं दोनों का एक बेटा रिनजिंग और बेटी भी है। उनकी खूबसूरती देख हर कोई हैरान हो गया है।

Alok