Tuesday, February 7, 2023
HomeBollywoodबेहद खूबसूरत है कपिल शर्मा शो के 'डॉ. मशहूर गुलाटी' की वाइफ...

बेहद खूबसूरत है कपिल शर्मा शो के ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ की वाइफ इसके आगे आलिया-ऐश्वर्या भी फीकी

बेहद खूबसूरत है कपिल शर्मा शो के ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ की वाइफ इसके आगे आलिया-ऐश्वर्या भी फीकी। कॉमेडी के किंग सुनील ग्रोवर को अपनी कॉमेडी और कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते है। कॉमेडी शो ‘कपिल शर्मा शो’ में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) डॉ. मशहूर गुलाटी (Dr. Mashoor Gulati) का किरदार निभाते थे। इसके साथ ही वो गुत्थी और रिंकी भाभी का किरदार भी इस शो में निभा चुके हैं। सुनील (Sunil Grover wife Aarti Grover) ने अपने हर किरदार को इतनी बखूबी निभाया कि आज भी लोग उनके किरदारों को याद करके हंसने लग जाते हैं। अब भले ही वो शो का हिस्सा नहीं हैं और उनका नाता शो से टूट गया, लेकिन उनके निभाये गए सभी किरदार यादगार हैं।

बेहद खूबसूरत है सुनील ग्रोवर की पत्नी

image 168

सुनील ग्रोवर हर रोल से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे। सुनील के स्टेज पर आते ही लोग ठहाके मार के हंसने लगते थे। वैसे एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं, लेकिन आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं। उनके चेहरे से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। आज की इस पोस्ट में हम आपको सुनील ग्रोवर की पत्नी के बारे में बताएंगे। इनकी पत्नी इतनी खूबसूरत हैं कि फैंस का कहना है इनके सामने बॉलीवुड की सारी एक्ट्रेस भी फेल है।

बेहद खूबसूरत है कपिल शर्मा शो के ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ की वाइफ इसके आगे आलिया-ऐश्वर्या भी फीकी

sunil grover the kapil sharma show characters

यह भी पढ़े :- तिरंगा फ़िल्म के नाना पाटेकर की हीरोईन की खूबसूरती के आगे माधुरी दीक्षित भी फैल देखे फोटो

सुनील ग्रोवर की पत्नी के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल

सुनील ग्रोवर की पत्नी के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल सुनील ग्रोवर की पत्नी का नाम आरती ग्रोवर दिखने भी बहुत ही खूबसूरत है और उनके सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल हैं। आरती टीवी और कैमरे से दूर रहती हैं और सादा जीवन जीना पसंद करती हैं। वह लाइमलाइट में आने से बचती हैं लेकिन जब भी वो कैमरे के सामने आती हैं उनकी खूबसूरती को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। आरती एक इंटीरियर डिजाइनर हैं लेकिन उनका फैशन सेन्स भी कमाल का है और स्टाइल में वो किसी से भी कम नहीं हैं।

बेहद खूबसूरत है कपिल शर्मा शो के ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ की वाइफ इसके आगे आलिया-ऐश्वर्या भी फीकी

image 166

यह भी पढ़े :- खूबसूरती से इंटनेट पर तहलका मचाती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा यहाँ देखे सबसे ग्लैमरस फोटो

सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ अक्सर तस्वीरें साझा करते है सुनील

आरती सोशल मीडिया से दूर रहती हैं लेकिन सुनील अपनी पत्नी के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। उनके बेटे मोहन भी दिखने में बहुत क्यूट हैं और वो भी अक्सर अपने माता-पिता के साथ स्पॉट किये जाते हैं। सुनील ग्रोवर और आरती के बेटे का नाम मोहन है। सुनील ग्रोवर के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ से साल 1986 में अपने करियर की शुरुआत की थी। एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ने बताया कि वो सबसे पहले अपनी पत्नी को जोक सुनाते हैं और अगर वो उन पर हंस जाती हैं तो इसके बाद ही वो किसी और को वो जोक सुनाते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular