Sunday, February 5, 2023
Homeऑटोमोबाइलअब बाइक चलाने का खर्च हुआ कम, Auto Expo में पेश हुई...

अब बाइक चलाने का खर्च हुआ कम, Auto Expo में पेश हुई Bajaj के नई Pulser NS160, पेट्रोल की जगह चलेगी फ्लेक्स फ्यूल से

अब बाइक चलाने का खर्च हुआ कम, Auto Expo में पेश हुई Bajaj के नई Pulser NS160, पेट्रोल की जगह चलेगी फ्लेक्स फ्यूल से, बजाज ने इंडिया ऑटो एक्सपो 2023 में फ्लेक्सी-फ्यूल से चलने वाली पल्सर बाइक लॉन्च की है। बजाज पल्सर NS160 बजाज के सबसे खास दोपहिया मॉडलों में से एक है। बजाज ने इस बाइक मॉडल के फ्लेक्सी फ्यूल वर्जन को इंडिया ऑटो एक्सपो 2023 में पेश किया है। बजाज की पल्सर बाइक E20 पेट्रोल से लेकर E85 पेट्रोल तक हर चीज पर चलती है। इसमें 160.3 सीसी सिंगल सिलेंडर मोटर का उपयोग किया जाता है। यह 16.6 hp तक पावर जनरेट करता है। पल्सर एनएस 160 एक स्ट्रीट फाइटर स्पोर्ट्स बाइक है।

देखिये Bajaj NS 160 के नए डिजाइन को

यह पेट्रोल पल्सर NS 160 की तरह ही दिखती है। बाइक को आकर्षक लुक देने के लिए एंगुलर हेडलैंप्स, स्प्लिट सीट्स, अंडरबेली एग्जॉस्ट, डुअल स्प्लिट स्टाइल एलईडी हेडलैंप्स, फाइबर बैश प्लेट, टेपर्ड रियर सेक्शन और एलॉय व्हील्स से सजाया गया है।

यह भी पढ़े:- अब डिलीवरी बॉय की खुली लॉटरी, इनकम बढ़ाने मार्केट में आयी शानदार Electric Bike, मात्र 24 रू के खर्च में तय करेगी 125 Km…

बजाज को छोड़ अन्य कंपनियों ने भी पेश किये फ्लेक्सी फ्यूल से चलने वाले दोपहिया वाहन

सिर्फ बजाज कंपनी ही नहीं बल्कि कुछ अन्य कंपनियों ने फ्लेक्सी फ्यूल से चलने वाले दोपहिया वाहन पेश किए हैं। गौरतलब है कि होंडा एक्सआरई 300 मॉडल, टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी बाइक मॉडल, यामाहा फेजर एफजेड 15 बाइक मॉडल, सुजुकी की जिक्सर 250 मॉडल और हीरो ग्लैमर एक्सटेक मॉडल को फ्लेक्सी फ्यूल पर चलने वाले वाहनों के रूप में ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया गया है।

यह भी पढ़े:- अपने नाम से नहीं माइलेज से पहचानी जाने वाली Bajaj की Platina आ रही है 110cc सेगमेंट में, देगी TVS Sport को करारी टक्कर

Bajaj NS Pulser 160 की जल्द होगी लॉन्चिंग

कंपनी फ्लेक्सी ईंधन वाहनों को लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह भी पुष्टि की गई है कि पल्सर एनएस 160 को पहले फ्लेक्सी ईंधन वाहन के रूप में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular