Bajaj की धुरंदर बाइक Platina ने स्मार्ट फीचर्स से Hero Splendor की बजाई पुंगी, पॉवरफुल इंजन सड़को पर चलेगी चिपक के

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

Bajaj की धुरंदर बाइक Platina ने स्मार्ट फीचर्स से Hero Splendor की बजाई पुंगी, पॉवरफुल इंजन सड़को पर चलेगी चिपक के

Bajaj की धुरंदर बाइक Platina ने स्मार्ट फीचर्स से Hero Splendor की बजाई पुंगी, पॉवरफुल इंजन सड़को पर चलेगी चिपक के, मार्केट में आजकल बहुत सारी बाइक निर्माता कंपनियां अपने बाइक को बेहतर माइलेज और कम कीमत के साथ लांच कर रही है। जहां इन्हें डिमांड को देखते हुए अब मशहूर बाइक निर्माता कंपनी Bajaj ने अपनी Bajaj Platina 110 ABS को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

Bajaj Platina 110 ABS में मिलते है शानदार फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात करे तो बजाज कंपनी द्वारा दी गई लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक Bajaj Platina 110 ABS मैं आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ आपको काफी बेहतरीन फीचर्स से देखने के लिए मिल जाएंगे जिनमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) और 125CC और उससे उपर की बाइक्स में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) होना जरूरी है। Bajaj Platina 110 एबीएस बाइक में डे टाइम रनिंग लाइट्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, हैलोजन हेडलैंप, बल्ब टेललाइट और काले रंग के मिक्स्ड मेटल का पहिया लगाया है। Bajaj Platina 110 ABS में रियर पर डुअल-स्प्रिंग शॉक अब्जोबर्स के अलावा टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े:- Pulsar का धिंगाना मचाने आ रही नयी नवेली Apache RTR, चार्मिंग लुक और दनदनाते 300 सीसी इंजन देख राइडर भी मारेंगे स्टंट

Bajaj Platina 110 ABS में है दमदार शक्तिशाली इंजन

Bajaj Platina 110 ABS इंजन की अगर बात की जाये तो Bajaj Platina 110 abs को 115.45 CC का 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा। यह इंजन 8.4hp की अधिकतम पावर के साथ ही 9.81 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। Bajaj Platina 110 एबीएस बाइक में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट देखने को मिलता है।

Bajaj Platina 110 ABS का जबरदस्त माइलेज

Bajaj Platina 110 ABS मैं आधुनिक टेक्नोलॉजी और नए सेगमेंट के साथ कंपनी ने 110CC का पावरफुल इंजन लगाया है जिसकी मदद से यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 80 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से दे सकती हैं तो इसे वर्ष 2023 में ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प भी बना रहा है। Bajaj Platina 110 ABS को मार्केट में अपने इसी माइलेज और पावरफुल इंजन की मदद से काफी चर्चित माना जाता है।

यह भी पढ़े:- Bajaj की नई Pulser 220 सड़को पर मचाएगी धुआँ, लुक में बवंडर और स्मार्ट फीचर्स के साथ दमदार इंजन भी

Bajaj Platina 110 ABS की कीमत

Bajaj Platina 110 ABS कीमत की बात की जाए तो आधुनिक टेक्नोलॉजी और बेहतरीन फीचर्स वाली Bajaj Platina 110 ABS बाइक की भारतीय बाजारों में कंपनी द्वारा कीमत 72000 देखने को मिलेंगी। जो इसे कम बजट सेगमेंट के भीतर ग्राहकों के लिए काफी अच्छा विकल्प बनाता है जो माइलेज के मामले में भी काफी बेहतर हो।

दिगम्बर बर्डे