Thursday, February 2, 2023
HomeऑटोमोबाइलBajaj Boxer: ढुरुन-ढुरुन की आवाज कर सड़को पर फिर अपना दबदबा जमाने...

Bajaj Boxer: ढुरुन-ढुरुन की आवाज कर सड़को पर फिर अपना दबदबा जमाने वापस आ रही है Bajaj की Boxer, लीक हुआ लुक, देखिये

Bajaj Boxer: ढुरुन-ढुरुन की आवाज कर सड़को पर फिर अपना दबदबा जमाने वापस आ रही है Bajaj की Boxer, लीक हुआ लुक, बजाज की नामी बाइक रही ‘बॉक्सर’ एक बार फिर देखने को मिल सकती है। 100सीसी बॉक्सर की अपार सफलता के बाद कंपनी ने पहले भी 150सीसी बॉक्सर लॉन्च की थी, लेकिन यह सफल नहीं हो सकी। उस वक्त 150सीसी सेगमेंट में यह सबसे सस्ती बाइक थी। पेक्षित परिणाम न मिलने पर कंपनी को इसका प्रॉडक्शन बंद करना पड़ा।

इसमें 4-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है। आपको बता दें कि नई बॉक्सर 150 जाम्बिया और केन्या के बाजारों में पहले से ही ‘सुपरहिट’ है। अब भारतीय बाजार में यह बाइक दस्तक देने जा रही है और माना जा रहा है कि यह हीरो की इंपल्स को सीधे टक्कर देगी। इस बाइक में स्टाइलिश एग्जास्ट, 17 इंच अलॉय व्हील, विंड शील्ड का भी इस्तेमाल किया गया है। बॉक्सर कैफे रेसर सिर्फ इलेक्ट्रिक स्टार्ट फीचर के साथ उपलब्‍ध होगी।

जानिए Bajaj Boxer Powerfull इंजन के बारे में

maxresdefault 2023 01 20T153719.620

बजाज बॉक्सर कैफे रेसर में 144.8 सीसी सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह डीटीएसआई तकनीक के साथ काम करता है। यह बाइक 12बीएचपी पावर और 12एनएम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

यह भी पढ़े:- Yamaha RX100: 90 के दशक की फर्राटेदार बाइक की जल्द हो सकती वापसी, लॉन्च हुई तो Splendor तो गयी रे बाबा

टेस्टिंग के दौरान लीक हुआ लुक

अब खबर है कि बॉक्सर एक्स150 का ऐडवेंचर वर्शन टेस्टिंग के दौरान देखने को मिला है। यह तस्वीर पुणे की बताई जा रही है। नई बॉक्सर में ब्लैक अलॉय वील्स और फ्रंट फेंडर्स देखे गए हैं। लुक को काफी हद तक पुरानी बॉक्सर बाइक जैसा रखा गया है। लंबे सफर में कंफर्ट देने के लिए चौड़े टायरों का इस्तेमाल किया गया है।

maxresdefault 2023 01 20T153754.353

यह भी पढ़े:- लड़कियों का दिल चुराने आ रही है हौंडा की Activa 7G, मिलेंगे शानदार फीचर्स, फिर Activa से रोड पर धमाल मचाएगी ‘पापा की परियां’

जानिए Bajaj Boxer की कीमत के बारे में

अभी बजाज बॉक्सर कैफे रेफर की कीमत और लॉन्च के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। कंपनी भारतीय बाजार में पल्सर सीरीज के तहत सुपरस्पोर्ट पल्सर 200एसएस और 400एसएस, एडवेंचर स्पोर्ट बाइक- पल्सर 200एएस, 200एनएस लॉन्च करने वाली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular