Tuesday, February 7, 2023
Homeऑटोमोबाइलबाजार में Nano की छुट्टी कराने पहले आ रही Bajaj Qute, माइलेज,...

बाजार में Nano की छुट्टी कराने पहले आ रही Bajaj Qute, माइलेज, लुक, फीचर्स सभी में रहेगी नैनो से आगे, देखे नया स्वरूप

बाजार में Nano की छुट्टी कराने पहले आ रही Bajaj Qute, माइलेज, लुक, फीचर्स सभी में रहेगी नैनो से आगे, एक ऐसी गाड़ी भी बाजार में दस्तक देने वाली है जो नैनो का बाजार आने से पहले ही बिगाड़ सकती है. हर तरह से नैनो को टक्कर देती ये कार कई मायनों में उससे कहीं आगे भी है। इस कार का नाम है बजाज क्यूट. बजाज ने इसे 2018 में लॉन्च किया था।

इसके बाद इसका कमर्शियल वेरिएंट तो मार्केट में उतार दिया गया लेकिन प्राइवेट व्हीकल के तौर पर इसे लॉन्च नहीं किया गया. अब इसे प्राइवेट व्हीकल के लिए क्लीयरेंस मिल गया है और इसी साल बजाज इसे लॉन्च करने की तैयारी में है।

बजाज क्यूट में आसानी से बैठे 5

क्यूट की सिटिंग कैपेसिटी ड्राइवर के साथ 4 लोगों की है. हालांकि क्यूट का डिजाइन बॉक्सी होने के चलते इसमें 5 लोग आसानी से बैठ सकते हैं।

यह भी पढ़े:- महिलाओ की बेस्ट कार Maruti Suzuki Celerio माइलेज में भी निकली बेस्ट, 35Kmpl माइलेज के साथ करे रफ एंड टफ Use, देखे फीचर्स

सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ

क्यूट की बात की जाए तो इसमें सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 216 सीसी का है. लेकिन अब यहां पर एक और बात आती है. दोनों ही कारें सिटी राइड के हिसाब से डिजाइन की गई हैं. ऐसे में कम पावर भी इतना परेशानी का सबब नहीं होगा. हालांकि पावर के अपने कुछ फायदे जरूर होंगे लेकिन इसका मेंटेनेंस भी उसी हिसाब से ज्यादा आएगा।

maxresdefault 2023 01 20T173604.450

जानिए बजाज क्यूट का क्यूट सा माइलेज

अब माइलेज की बात की जाए तो क्यूट आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर लाएगी. क्यूट एक लीटर पेट्रोल में 36 किमी. का माइलेज देगी।

यह भी पढ़े:- Tata Sumo मजबूती की मिशाल जल्दी दिखेगी मार्केट में, फिर फिल्मो में चारो चक्के दिखेंगे हवे में जब Sumo आएगी नये में

जानिए Bajaj क्यूट की कीमत के बारे में

वहीं क्यूट की कीमत 2.80 लाख से 3 लाख रुपये के बीच रहने की उम्मीद है।

RELATED ARTICLES

Most Popular