Monday, March 27, 2023

मात्र 12 हजार रूपये देकर घर लाईये आपकी पसंदीदा बाइक Bajaj Pulsar NS 125,जानिए क्या है फॉइनेन्स प्लान

Bajaj Pulsar NS 125:मात्र 12 हजार रूपये देकर घर लाईये आपकी पसंदीदा बाइक Bajaj Pulsar NS 125,स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट टू व्हीलर सेक्टर का एक प्रीमियम और पॉपुलर सेगमेंट है जिसे युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में बजाज, केटीएम, होंडा, यामाहा, सुजुकी जैसी कंपनियों की बाइक मौजूद हैं।

इस सेगमेंट में मौजूद बाइकों में आज हम बात कर रहे हैं इस बजाज ऑटो की बजाज पल्सर एनएस 125 (Bajaj Pulsar NS 125) के बारे में जो अपने सेगमेंट की एक बाइक है और इसे स्टाइल, स्पीड और माइलेज के अलावा कीमत के लिए भी पसंद किया जाता है।

जानिए इसकी कीमत

बजाज पल्सर एनएस 125 की शुरुआती कीमत 1,04,371 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 1,22,693 रुपये हो जाती है। मगर आप इस बाइक को 1 लाख रुपये खर्च किए बिना आसान फाइनेंस प्लान के साथ खरीद सकते हैं।

जानिए फाइनेंस का पूरा प्लान

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप बजाज पल्सर एनएस 125 को फाइनेंस प्लान के तहत खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 1,10,693 रुपये का लोन देगा।

ये लोन मिलने के बाद आपको 12,000 रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और उसके बाद हर महीने 3,556 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

पल्सर एनएस 125 पर दिए जा रहे लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 3 वर्ष यानी 36 महीने का समय तय किया है। इस दौरान बैंक दिए गए लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

फाइनेंस प्लान के तहत मिल रहे लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन से लेकर माइलेज और स्पेसिफिकेशन की कंप्लीट डिटेल।

जानिए इसके जबरदस्त फीचर्स

बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 124.4 सीसी का इंजन दिया है जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित एक डीटीएसआई इंजन है।यह इंजन 11.99 पीएस की अधिकतम पावर और 11 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ कंपनी ने 5 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा है।माइलेज को लेकर बजाज ऑटो दावा करती है कि ये बजाज पल्सर एनएस 125 स्पोर्ट्स बाइक 64.75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस बजाज पल्सर एनएस 125 के फ्रंट व्हील मे डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक को दिया गया है। इस सिस्टम के साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को जोड़ा गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular