Apache के होश ठिकाने लगाने आयी नई Pulsar N160, बेजोड़ मजबूत इंजन के साथ मिल रही चीते सी रफ़्तार, जाने कीमत

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

Apache के होश ठिकाने लगाने आयी नई Pulsar N160, बेजोड़ मजबूत इंजन के साथ मिल रही चीते सी रफ़्तार, जाने कीमत।भारत की नंबर 1 बाइक निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने अपनी पॉपुलर पल्सर सीरीज में एक नया धमाका पेश किया है – बजाज पल्सर N160. ये बाइक कई नए फीचर्स और दमदार इंजन के साथ आती है. इसकी पूरी जानकारी आपको इस लेख में मिलने वाली है.

यह भी पढ़े : – iPhone को मिटटी चटा देंगा Redmi का शानदार स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी और दमदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

Bajaj Pulsar N160 का दमदार इंजन

बजाज पल्सर N160 में आपको अब 164.82cc का दमदार ऑयल-कूल्ड इंजन मिलेगा. ये इंजन 8750rpm पर 16PS की पावर देता है. साथ ही बेहतर ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं, जो डुअल-चैनल एबीएस के साथ आते हैं. इससे सड़क पर अचानक ब्रेक लगाने पर भी बाइक संतुलित रहती है.

यह भी पढ़े : – innova को छोड़ Maruti की इस 7 सीटर गाड़ी के दीवाने हुए लोग, जाने लग्जरी फीचर्स के साथ में दमदार इंजन

Bajaj Pulsar N160 के राइडिंग मोड्स

बजाज पल्सर N160 में आपको अब तीन राइडिंग मोड्स मिलते हैं – रेन, रोड और ऑफ-रोड. इसमें रोड मोड स्टैंडर्ड होगा. वहीं बारिश के मौसम में फिसलन से बचने के लिए रेन मोड का इस्तेमाल किया जा सकता है. ऑफ-रोड मोड खराब सड़कों या जंगलों जैसे रास्तों पर चलाने के लिए दिया गया है.

Bajaj Pulsar N160 फीचर्स से भरपूर

नई पल्सर N160 में आपको अब पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. इसकी मदद से आप अपनी बाइक को स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं और स्क्रीन पर SMS/कॉल/अलर्ट आदि देख सकते हैं.

Bajaj Pulsar N160 की कीमत

भारतीय बाजार में इस दमदार बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.40 लाख रुपये रखी गई है. बेहतर हैंडलिंग और शानदार राइडिंग अनुभव के लिए N160 में चैंपेन गोल्ड रंग का 33mm का USD फोर्क सस्पेंशन दिया गया है.