80kmpl माइलेज के साथ शाही सवारी का मजा दिलाएगी Bajaj Platina, कम कीमत में भरपूर फीचर्स और लुक ‘पारो गुलाबो’ वाला

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

80kmpl माइलेज के साथ शाही सवारी का मजा दिलाएगी Bajaj Platina, कम कीमत में भरपूर फीचर्स और लुक ‘पारो गुलाबो’ वाला, मार्केट में आजकल बहुत सारी बाइक निर्माता कंपनियां अपने बाइक को बेहतर माइलेज और कम कीमत के साथ लांच कर रही है। जहां इन्हें डिमांड को देखते हुए अब मशहूर बाइक निर्माता कंपनी Bajaj ने अपनी Bajaj Platina 110 ABS को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

जो अब काफी आधुनिक फीचर्स और काफी कम कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध अन्य दो पहिया बाइक की तुलना में काफी बेहतर माइलेज और कम कीमत वाली बाइक बन चुकी है। Bajaj Platina 110 ABS आपके लिए काफी बेहतर विकल्प बन सकती हैं। चलिए जानते है इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में।

80kmpl माइलेज के साथ शाही सवारी का मजा दिलाएगी Bajaj Platina, कम कीमत में भरपूर फीचर्स और लुक ‘पारो गुलाबो’ वाला

Bajaj Platina 110 ABS में फीचर्स की भरमार

इस बाइक के फीचर्स की बात करे तो बजाज कंपनी द्वारा दी गई लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक Bajaj Platina 110 ABS मैं आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ आपको काफी बेहतरीन फीचर्स से देखने के लिए मिल जाएंगे जिनमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) और 125CC और उससे उपर की बाइक्स में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) होना जरूरी है। Bajaj Platina 110 एबीएस बाइक में डे टाइम रनिंग लाइट्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, हैलोजन हेडलैंप, बल्ब टेललाइट और काले रंग के मिक्स्ड मेटल का पहिया लगाया है। बजाज Platina 110 ABS में रियर पर डुअल-स्प्रिंग शॉक अब्जोबर्स के अलावा टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े:- KTM का धिंगाना मचा देगी TVS Raider 125, झनान फीचर्स और कंटाप माइलेज से बनेगी मार्केट की शहजादी

Bajaj Platina 110 ABS अपने दमदार इंजन से Splendor को लेगी आड़े हाथ

Bajaj Platina 110 ABS इंजन की अगर बात की जाये तो Bajaj Platina 110 abs को 115.45 CC का 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा। यह इंजन 8.4hp की अधिकतम पावर के साथ ही 9.81 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। Bajaj Platina 110 एबीएस बाइक में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट देखने को मिलता है।

80kmpl माइलेज के साथ शाही सवारी का मजा दिलाएगी Bajaj Platina, कम कीमत में भरपूर फीचर्स और लुक ‘पारो गुलाबो’ वाला

Bajaj Platina 110 ABS का माइलेज ऐसा की दिल खुश कर जाए

Bajaj Platina 110 ABS मैं आधुनिक टेक्नोलॉजी और नए सेगमेंट के साथ कंपनी ने 110CC का पावरफुल इंजन लगाया है जिसकी मदद से यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 80 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से दे सकती हैं तो इसे वर्ष 2023 में ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प भी बना रहा है। Bajaj Platina 110 ABS को मार्केट में अपने इसी माइलेज और पावरफुल इंजन की मदद से काफी चर्चित माना जाता है।

यह भी पढ़े:- कम कीमत में बवाल मचायेगी Hero की नई Glamour 125, शानदार माइलेज, दमदार इंजन और लुक भी खतरनाक

Bajaj Platina 110 ABS घर लाये किफायती कीमत में

Bajaj Platina 110 ABS कीमत की बात की जाए तो आधुनिक टेक्नोलॉजी और बेहतरीन फीचर्स वाली Bajaj Platina 110 ABS बाइक की भारतीय बाजारों में कंपनी द्वारा कीमत 72000 देखने को मिलेंगी। जो इसे कम बजट सेगमेंट के भीतर ग्राहकों के लिए काफी अच्छा विकल्प बनाता है जो माइलेज के मामले में भी काफी बेहतर हो।

दिगम्बर बर्डे