चुल्लू भर पेट्रोल सूंघते ही मार्केट भर हँगामा मचा देंगी ये स्पोर्टी लुक Platina बाइक, देखे दमदार इंजन और शानदार माइलेज

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

Bajaj Platina 110 ABS: चुल्लू भर पेट्रोल सूंघते ही मार्केट भर हँगामा मचा देंगी ये स्पोर्टी लुक Platina बाइक, देखे दमदार इंजन और शानदार माइलेज। अगर आप कम बजट में एक बढ़िया, भरोसेमंद और माइलेज देने वाली बाइक की तलाश में हैं, तो बजाज प्लेटिना 110 ABS आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. यह बाइक न सिर्फ आपके दैनिक जीवन में आपका साथ निभाएगी बल्कि आपके पैसे भी बचाएगी.

यह भी पढ़े : – मछली आकर में ग्राहकों को दीवाना बनाने आयी महिंद्रा की स्टैंडर्ड लुक कार, देखे प्रीमियम फीचर्स के साथ दमदार इंजन…

Bajaj Platina 110 ABS के दो शानदार मॉडल

अगर बजाज प्लेटिना 110 ABS के दो बेहतरीन मॉडलों की बात करें, तो बजाज के ये दो मॉडल हमेशा आगे रहते हैं. प्लेटिना 100 और प्लेटिना 110. दोनों ही मॉडल अपने दमदार इंजन, बेहतरीन माइलेज और बहुत ही आरामदायक राइड फील के लिए बेहतरीन हैं.

यह भी पढ़े : – Redmi की बोलती बंद करा देंगा Realme का चार्मिंग लुक 5G स्मार्टफोन, देखे शानदार फीचर्स और कीमत

Bajaj Platina 100 का इंजन और माइलेज

इस मॉडल में 102 सीसी का इंजन दिया गया है. इसमें किक और इलेक्ट्रिक दोनों तरह के स्टार्ट विकल्प मौजूद हैं. इसकी खासियत इसकी कम कीमत और बेहतरीन माइलेज है, जो लगभग 72 किलोमीटर प्रति लीटर है. यह मॉडल उन लोगों के लिए है जो कम बजट में ज्यादा माइलेज वाली और भरोसेमंद बाइक की तलाश में हैं.

Bajaj Platina 110 ABS का धाकड़ इंजन और माइलेज

अगर आप थोड़ी ज्यादा पावर और फीचर्स चाहते हैं, तो आपके लिए प्लेटिना 110 एक बेहतर विकल्प है. इसमें 115.45 सीसी का इंजन दिया गया है और यह मॉडल भी किक और इलेक्ट्रिक दोनों तरह के स्टार्ट में उपलब्ध है. माइलेज के मामले में यह लगभग 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. यह मॉडल उन लोगों के लिए बिल्कुल सही है जो ज्यादा पावर और एडवांस फीचर्स चाहते हैं.

Bajaj Platina 110 ABS की सुरक्षा विशेषताएं

बजाज प्लेटिना 2024 ना सिर्फ किफायती है बल्कि आरामदायक और सुरक्षित भी है. इसमें चौड़ी और लंबी सीटें हैं, जो राइडर और पिल्लियन दोनों के लिए आरामदायक हैं. प्लेटिना 110 के एबीएस वेरिएंट में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) दिया गया है, जो गीली या फिसलन वाली सड़कों पर ब्रेक लगाते समय पहियों को लॉक होने से रोकता है और सुरक्षा को बढ़ाता है.

Bajaj Platina 110 ABS की कीमत

Bajaj Platina 110 ABS की ऑन रोड कीमत Rs.92,950 रूपए दिल्ली है।