Honda ऑटोमोबाइल ने मिलाया Bajaj FinServ से हाथ, अब आसान Emi और अच्छी क़ीमत पर ग्राहक ख़रीद सकेंगे कार

By Manu Verma

Published on:

फेस्टिवल सीजन में कारों की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ जाती है. इसी को ध्यान में रखते हुए होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) ने बजाज फाइनेंस (Bajaj Finance) से हाथ मिलाया है. Honda की तरफ से कहा गया है कि ये कदम त्योहारी सीजन में कार खरीदने के लिए किफायती दरों पर लोन उपलब्ध कराने के लिए उठाया गया है.

एलिवेट से हैं काफी उम्मीदें


होंडा कार्स इंडिया का कहना है कि बजाज फिनसर्व लिमिटेड के साथ साझेदारी इसलिए की गई है, ताकि ग्राहक होंडा अमेज, होंडा सिटी या फिर जल्द सड़कों पर दौड़ने वाली नई एसयूवी होंडा एलिवेट को खरीदने के लिए सस्ती दरों पर लोन हासिल कर सकें. ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के जल्द लोन अप्रूव हो जाएगा और ब्याज दर भी कम रहेगी. बता दें कि Honda ने हाल ही में अपनी SUV एलिवेट से पर्दा उठाया है और इस गाड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. कंपनी को इस गाड़ी से काफी ज्यादा उम्मीद है.

infographics0 1

100% तक ऑन-रोड फंडिंग


इस साझेदारी के तहत बजाज फाइनेंस लिमिटेड द्वारा Honda के ग्राहकों को कम ब्याज दर (जिसकी शुरुआत 8.75% से होगी) पर 100% तक ऑन-रोड फंडिंग प्रदान की जाएगी. इस अवसर पर होंडा कार्स इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एंड सेल्स कुणाल बहल ने कहा कि हम अपने ग्राहकों को सबसे अच्‍छी सेवाएं देने के लिए समर्पित हैं और हम बजाज फाइनेंस के साथ इस साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं. इस गठबंधन से हमें अपने ग्राहकों को अधिक फाइनेंसिंग विकल्प प्रदान करने और उनके ओनरशिप अनुभव को बढ़ाने में मदद मिलेगी. बजाज फाइनेंस द्वारा पेश की जाने वाली अलग-अलग तरह की योजनाएं और विकल्प हमारे मूल्यवान ग्राहकों के लिए किफायती और आसान पर्सनल मोबिलिटी समाधान प्रदान करेंगे.

infographics0 2

डिस्बर्समेंट में सुधार उद्देश्य


वहीं, बजाज ऑटो फाइनेंस के चीफ बिजनेस ऑफिसर सिद्धार्थ भट्ट ने कहा कि हमारा डिजिटल-फर्स्ट का नजरिया और किफायती समाधान (फ्लेक्सी लोन) हमें अपने ग्राहकों के लिए कार खरीदने को आसान और किफायती बनाने में सक्षम बनाते हैं. हमारी स्‍वचालित प्रक्रिया का उद्देश्य सुविधा और लोन डिस्बर्समेंट की गति में सुधार करना है. हम ग्राहकों को सुविधाजनक तरीके से होंडा वाहन खरीदने के लिए परेशानी मुक्त और लचीले फाइनेंसिंग समाधान प्रदान करने के लिए होंडा कार्स इंडिया के साथ हाथ मिलाकर खुश हैं.

Manu Verma