बच्चन परिवार में इस फिल्म ने मचाया बवाल, ऐश्वर्या राय का ऐसा अवतार देखकर सास-ससुर के तेवर चढ़े

0
301
Aishwarya rai

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी और मां बनने के बाद जब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) ने पर्दे पर वापसी की तो हर कोई उन्हें फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित था. लेकिन जिस अंदाज में ऐश्वर्या राय बच्चन लौटीं वो बच्चन परिवार को कुछ खास रास नहीं आया था और इस करण जौहर की फिल्म ने बॉलीवुड के इस बड़े खानदान में बवाल मचा दिया था

बच्चन परिवार में इस फिल्म ने मचा दिया बवाल, ऐश्वर्या राय का ऐसा अवतार देखकर सास-ससुर के तेवर चढ़े

ऐश्वर्या राय के इस फिल्म से मचा था परिवार में कलेश (Aishwarya Rai’s film created trouble in the family)

8d5cc8ce a307 11e6 b234 3982876c2dbb

करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कई खास बातें थीं, जिनमें से एक थी इसमें ऐश्वर्या राय की मौजूदगी। शादी और मां बनने के बाद ऐश्वर्या इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही थीं। वह फिल्म में एक सरप्राइज एलिमेंट की तरह थीं, लेकिन बच्चन परिवार के लिए ये सरप्राइज तब शॉक बनकर आया जब उन्होंने इस फिल्म की पहली झलक देखी जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और रणबीर (Ranbir kapoor) की हॉट केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खींचा, बच्चन परिवार के कान खड़े हो गए।

ये भी पढ़िए वरुण धवन और कृति सैनन ने ढाया कहर श्रद्धा कपूर ने लूटी महफिले फैन्स देखकर हुए मदहोश

ऐश्वर्या और रणबीर कपूर के फिल्म के कई सीन काट दिए थे (Many scenes of Aishwarya and Ranbir Kapoor’s film were cut.)

wp8658123

ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था तो बच्चन परिवार ने इसे लेकर करण जौहर से खास नाराजगी जताई थी. इसकी वजह ऐश्वर्या राय से काफी छोटे रणबीर कपूर(Ranbir kapoor)के साथ उनके बोल्ड सीन थे। कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के विरोध के बाद ही फिल्म से उनके कई सीन काट दिए गए थे।

ऐश्वर्या और रणबीर कपूर के इस सीन से नाराज हुए थे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan was annoyed by this scene of Aishwarya and Ranbir Kapoor)

adhm 7599

फिल्म के इन्हीं सीन में से एक था दोनों का लिप लॉक। इतना ही नहीं फिल्म की रिलीज से पहले जब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) का हॉट फोटोशूट सामने आया तो हर कोई हैरान रह गया. इन तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री हैरान करने वाली थी.

ऐश्वर्या राय के इस अवतार को देखकर सास और ससुर हुए थे नाराज (Mother-in-law and father-in-law were angry after seeing this avatar of Aishwarya Rai)

ranbir ash

फिल्म में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का ऐसा अंदाज देखकर उनकी सास जया बच्चन और अमिताभ बच्चन दोनों काफी नाराज हो गए थे और उन्होंने खुद भी ऐश्वर्या राय के सामने यह नाराजगी जाहिर की थी। घर में एक समस्या थी क्योंकि ऐश्वर्या को इसमें कुछ भी गलत नहीं लगा। इस फिल्म के बाद बच्चन परिवार की बहू फिर कभी इस तरह के अवतार में नजर नहीं आई।