Monday, February 6, 2023
Homeमनोरंजन'जेठू' नहीं 'टप्पू' है बबिता जी का रियल वाला प्यार? जेठालाल का...

‘जेठू’ नहीं ‘टप्पू’ है बबिता जी का रियल वाला प्यार? जेठालाल का हुआ रो-रोकर बुरा हाल, बेटे ही आया प्यार में आड़े, जानिए सच्चाई

‘जेठू’ नहीं ‘टप्पू’ है बबिता जी का रियल वाला प्यार? जेठालाल का हुआ रो-रोकर बुरा हाल, बेटे ही आया प्यार में आड़े, पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में रहता है। अब इस बार शो में ‘बबिता जी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अपने अफेयर के चलते चर्चा में हैं। जी हां, इसमें भी चौंकाने वाली बात तो यह है कि मुनमुन दत्ता का अफेयर शो में ही ‘टप्पू’ का रोल करने वाले राज अनादकट से चल रहा है। राज 24 साल के हैं और मुनमुन दत्ता 33 साल की हैं। इस हिसाब से दोनों की उम्र में 9 साल का एज गैप है।

बबिता जी और टप्पू कर रहे एक दूसरे को डेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनमुन और राज प्यार में हैं और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। गौरतलब है कि दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करना कभी नहीं भूलते। इन दोनों को सोशल मीडिया यूजर्स कई बार ट्रोल कर चुके हैं। सूत्रों का कहना है कि मुनमुन और राज का परिवार भी इनके रिलेशन के बारे में जानता है। इतना ही नहीं ‘तारक मेहता..’ की पूरी टीम को भी यह बात अच्छे से पता है।

तारक मेहता शो की कास्ट इनके प्यार की करती है कद्र

maxresdefault 2023 01 21T165512.888

चर्चा यह भी है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं और सेट पर अपने प्यार का सम्मान बनाए रखते हैं। ‘तारक मेहता..’ की कास्ट इनके रिलेशन का मजाक नहीं उड़ाती और इनके प्यार की बहुत कद्र करती है। हालांकि, राज और मुनमुन ने अब तक इस रिलेशनशिप को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। दोनों ही अपने रिलेशन को न स्वीकार करते हैं और न ही इनकार करते हैं।

यह भी पढ़े:- कपिल शर्मा शो के ‘बच्चा यादव’ की पत्नी दिखती है स्वर्ग की अप्सरा, अपने हुस्न से गिरती है सब पर बिजलिया, देखे वायरल फोटोज

राज ने 2016 में की एक्टिंग करियर की शुरुवात

राज 2017 से ‘तारक मेहता.. ‘ में नजर आ रहे हैं। मुंबई में जन्में राज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2016 में टीवी सीरियल ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ से की थी। मार्च 2017 तक ‘तारक मेहता..’ में भव्य गांधी ने ‘टप्पू’ का रोल प्ले किया था। उनके सीरियल छोड़ने के बाद राज को ‘टप्पू’ का रोल दिया गया था।

maxresdefault 2023 01 21T165354.203

यह भी पढ़े:- अनंत-राधिका की Engagement में जान्हवी कपूर के लहंगा-चोली वाले लुक ने लूट ली महफ़िल, देखिये जान्हवी की Hotness का तड़का

मुनमुन दत्ता ‘बबिता जी’ 2008 से तारक मेहता शो

वहीं पुणे की रहने वाली मुनमुन दत्ता 2008 से ‘तारक मेहता’ का हिस्सा हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने 2004 में जी टीवी के सीरियल ‘हम सब बाराती’ से टीवी डेब्यू किया था। बाद में उन्हें फिल्म ‘मुंबई एक्सप्रेस’, ‘हॉलिडे’ और ‘ढिंचैक एंटरप्राइज’ में देखा गया था। मुनमुन के पिता का निधन हो चुका है और वे अपनी मां, भाई-बहनों और भतीजी के साथ मुंबई में रहती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular