Sunday, June 4, 2023
Homeमनोरंजनजेठालाल से नहीं बेटे 'टप्पू' से जुड़ा 'बबिता जी' का नाम, फैंस...

जेठालाल से नहीं बेटे ‘टप्पू’ से जुड़ा ‘बबिता जी’ का नाम, फैंस जेठा-जेठा करते रहे बाजी मार गया टप्पू, जानिए पूरा मामला

जेठालाल से नहीं बेटे ‘टप्पू’ से जुड़ा ‘बबिता जी’ का नाम, फैंस जेठा-जेठा करते रहे बजी मार गया टप्पू, टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपने किरदार ‘बबीता’ के लिए जानी जाती हैं. हालांकि, उनके अफेयर के भी खूब चर्चे रहे हैं। मुनमुन दत्ता टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता भाभी बनकर मशहूर हुईं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है।

जेठालाल के बेटे टप्पू के साथ जुड़ा बबिता जी का नाम

मुनमुन दत्ता अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर हेडलाइंस में छाई रहती हैं, लेकिन एक बार उनके अफेयर के चर्चों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। मुनमुन दत्ता का नाम ‘जेठालाल’ (Jethalal) के बेटे टप्पू का किरदार निभा चुके राज अनादकट (Raj Anadkat) के साथ जुड़ा था।

दोनों के बिच 9 साल का age डिफरेंस

maxresdefault 2023 01 21T165407.130

राज अनादकट मुनमुन दत्ता से करीब 9 साल छोटे हैं. जब मुनमुन और राज के रिश्ते की खबर सामने आई, तो हर कोई हैरान रह गया। मुनमुन दत्ता और राज अनादकट को इसके चक्कर में काफी ट्रोल भी किया गया. उन्हें एज शेम भी किया गया. बाद में मुनमुन ने अपने अफेयर की खबरों को खारिज कर ऐसी अफवाह फैलाने वालों की क्लास लगाई थी।

यह भी पढ़े:- द ग्रेट खली की पत्नी की खूबसूरती के सामने ऐश्वर्या रॉय भी पड़ जाती है फीकी, तस्वीरें देख फैंस हुए पानी-पानी

मुनमुन दत्ता ने आम लोगो के प्रति दी अपनी प्रतिक्रिया

मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा था, “आम जनता के लिए, मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं, लेकिन आपने कमेंट बॉक्स में जो गंदगी फैलाई है, यहां तक कि पढ़े-लिखे लोगों ने भी, इससे पता चलता है कि हम कितने प्रतिगामी (पीछे की ओर जाने वाले) समाज है।”

maxresdefault 2023 02 06T123419.720

यह भी पढ़े:- सचिन तेंदुलकर ने दी Shubman Gill को बधाई, पोस्ट देख यूजर्स बोले- ‘दामाद जी अच्छा खेले’, फैंस ने लगाए ‘सारा सारा’ नाम के नारे

एक्ट्रेस ने रिश्ते की खबरों में मीडिया पर निकला ग़ुस्सा

मुनमुन दत्ता ने आगे कहा था, “अपने ह्यूमर के चलते एक महिला को लगातार एज शेम्ड और मॉम शेम्ड किया जाता है. भले ही आपके ह्यूमर के चलते कोई मानसिक रूप से टूट जाए. इससे आपको कोई फर्क नहीं पड़ता।” साथ ही मुनमुन दत्ता ने कहा था, “13 साल तक आप लोगों का मनोरंजन करती रही और आप लोगों को मेरी गरिमा की धज्जियां उड़ाने में 13 मिनट नहीं लगे.” एक्ट्रेस ने ऐसी खबरों को लेकर मीडिया पर भी गुस्सा निकाला था।

RELATED ARTICLES