तारक मेहता शो ब्यूटी बबीता जी पर चढा कोरियन बनने का बुखार, देखिये कोरियन ब्यूटी को

0
316
Babita ji Par Chada Korean beauty banne ka bukhar

टीवी का पॉपुलर सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों काफी चर्चा में है. इस शो से जुड़े किरदार सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहे हैं. शैलेश लोढ़ा के शो को अलविदा कहने के बाद नए तारक मेहता की शो में एंट्री , दयाबेन की वापसी की बात करें तो शो में सुगंधा मिश्रा की दिलचस्प कॉमेडी और शो में मिसेज पोपटलाल की एंट्री की भी टीवी इंडस्ट्री के गलियारों में चर्चा हो रही है. इसी बीच बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता की लेटेस्ट फोटोज वायरल होने लगी ह

वायरल हो रही हैं मुनमुन की तस्वीरें pictures of munmun are going viral


मुनमुन दत्ता इन दिनों कोरियन ब्यूटी बन गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में नया हेयरकट करवाया है। चूंकि मुनमुन दत्ता इन दिनों बहुत सारे कोरियाई ड्रा मा देख रही हैं, इसलिए उन्होंनेन्हों खुद को फ्रिंज लुक दिया है। यह स्टाइल उनकी पसंदीदा अभिनेत्री डायना गोमेज़ और शिन हा-री से प्रेरित है। मुनमुन दत्ता ने अपनी दो तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्हें नारंगी रंग की टी-शर्ट में देखा जा सकता है। फोटो में मुनमुन दत्ता अपना नया लुक फ्लॉन्ट करते हुए मुस्कुरा रही हैं.

Babita ji Par Chada Korean beauty banne ka bukhar

अपने ट्रां सफॉर्मेशन को फ्लॉन्ट करते हुए मुनमुन दत्ता ने कैप्शन में लिखा, “थोड़ा बदलाव। मैं अपने अंदर के शिन हा-री और वेलेरिया को दिखा रही हूं। नया हेयरकट। के ड्रा मा बिजनेस प्रपोजल की किम सी-जोंगजों और डायना गोमेज़।”, वेलेरिया से। मैं इन दिनों इन दो शो को लेकर जुनूनी हूं। मैंने मैं सोचा कि मैं खुद को इनसे संबंधित लुक दूंगा।”

बबिता जी बनी कोरियन ब्यूटी babita ji became korean beauty

फैंस मुनमुन दत्ता के इस नए लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. कई फैंस ने रेड हार्ट वाला इमोजी पोस्ट किया है तो कई ने फायर इमोजी बनाकर उन्हें प्यार दिया है। एक फैन ने मुनमुन दत्ता पर प्यार बरसाया और लिखा कि दीदी, आप खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी इंस्टाग्राम ट्रेंड में छा चुकी हैं। उनके डांस रीलों के तो क्या कहें। उनकी रील फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। फैन्स भी उन्हें जमकर प्यार देते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इसके अलावा मुनमुन दत्ता के ग्लैमरस फोटोशूट और वीडियो काफी पॉपुलर हैं.

मुनमुन दत्ता शुरू से ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़ी हुई हैं। एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री में सीरियल ‘हम सब बाराती’ से एंट्री की थी। इसके बाद मुनमुन दत्ता ‘इंडियन आइडल 10’ में बतौर गेस्ट नजर आईं। उन्होंनेन्हों ‘बिग बॉस 15’ और ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में भी हिस्सा लिया था।