Monday, February 6, 2023
Homeमनोरंजनबबिता जी 'एक रात का कितना' के प्रश्न पर बबिता जी ने...

बबिता जी ‘एक रात का कितना’ के प्रश्न पर बबिता जी ने दिया करारा जवाब, सुनकर जेठालाल भी हो गए खुश, यूजर हुआ शर्म से लाल

बबिता जी ‘एक रात का कितना’ के प्रश्न पर बबिता जी ने दिया करारा जवाब, सुनकर जेठालाल भी हो गए खुश, यूजर हुआ शर्म से लाल, तारक मेहता उल्टा चश्मा भारतीय धारावाहिक इतिहास का सबसे ज्यादा लंबे समय तक चलने वाला शो है। आपको बता दे कि इसको चलते हुए अब तक 14 वर्ष बीत चुके हैं। जेठालाल गड़ा, दया गड़ा आदि इसके अन्य पात्रों के नाम अब लोगों में काफी लोकप्रिय हो गए हैं। इन्ही में से एक किरदार बबिता जी के नाम का है। यह काफी लोकप्रिय किरदार है। इस किरदार को मुनमुन दत्ता निभा रहीं हैं।

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर भी लाखों चाहने वाले हैं। मुनमुन दत्ता यदि एक तस्वीर या वीडियो भी सोशल मीडिया पर डालती हैं तो उनकी तस्वीर ओर वीडियो पलभर में वायरल हो जाती है। ऐसे में बहुत से लोग जहां उनकी तारीफ करते हैं तो दूसरी ओर कई असामाजिक लोग उनकी तस्वीर पर उल्टे सीधे कमेंट भी करते हैं।

बबिता जी से यूजर ने पूछा- ‘एक रत का कितना’

WhatsApp Image 2023 01 13 at 6.33.49 PM 1

ऐसा ही कुछ हालही में उस समय हुआ। जब मुनमुन दत्ता ने भारतीय परिधान में अपनी तस्वीर को शेयर किया ओर लोगों ने कमेंट में उनकी प्रशंसा शुरू कर दी। इस तस्वीर को हजारों लोगों ने पसंद किया लेकिन इनमें से एक व्यक्ति ने अपने कमेंट में अपनी छोटी मानसिकता को दर्शाया। इस व्यक्ति ने मुनमुन दत्ता की एक रात की कीमत लगाना चाहा। 

यह भी पढ़े:- बुढ़ापे में भी नहीं थम रही Mahesh Bhatt की बेशर्मी भरी हरकते, बेटी Pooja ने किया खुलासा, बोली- ‘रात में नींद से उठाकर करते…..’,…

बबिता जी ने दिया करारा जवाब, गालियों से किया स्वागत

image 77 2 1

यह भी पढ़े:- दीपिका पादुकोण ने पहले ही खोल दिए अपने प्रेग्नेंसी के राज, प्लान के मुताबिक जल्द बन सकते रणवीर 3 बच्चो के पापा, कही दीपिका…

यदि कोई अन्य महिला होती तो यह हो सकता था की वह इस व्यक्ति को नजर अंदाज कर देती। लेकिन मुनमुन उन महिलाओं में से नहीं है। जो इस प्रकार की चीजों को नजर अंदाज कर दें। अतः उन्होंने इस यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस कमेंट को पढ़कर मुनमुन दत्ता इस कदर अपना आपा खो बैठीं कि उन्होंने जमकर उसे सोशल मीडिया पर गालियां दीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular