Thursday, February 2, 2023
Homeऑटोमोबाइल'Taarak Mehta...' के 'चंपकलाल' Amit Bhatt की पत्नी के आगे बबीता जी...

‘Taarak Mehta…’ के ‘चंपकलाल’ Amit Bhatt की पत्नी के आगे बबीता जी भी फेल, Photos से नहीं हटेंगी नजरें

‘Taarak Mehta…’ के ‘चंपकलाल’ Amit Bhatt की पत्नी के आगे बबीता जी भी फेल, Photos से नहीं हटेंगी नजरें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर घर में पसंद किया जाने वाला कॉमेडी शो है. इस शो का हर कैरेक्टर काफी फेमस है. शो में जेठालाल के पिता चंपकलाल गड़ा का किरदार अमित भट्ट (Amit Bhatt) ने निभाया है.अमित भट्ट को शो में काफी बुजुर्ग दिखाया गया है लेकिन असल लाइफ में उनकी उम्र सिर्फ 49 साल है. शो में अमित भट्ट को बिना बाल के दिखाया है लेकिन असल लाइफ में अमित भट्ट काफी फिट हैं और उनके सिर पर काले और घने बाल भी हैं. अमित भट्ट की पत्नी काफी खूबसूरत हैं. वह उनके साथ रोमांटिक फोटो भी शेयर करते रहते हैं.

‘Taarak Mehta…’ के ‘चंपकलाल’ Amit Bhatt की पत्नी के आगे बबीता जी भी फेल, Photos से नहीं हटेंगी नजरें

यह भी पढ़े : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को माँ नीतू कपूर को ऐसी हरकत करते देख समझाना पड़ा, कैमरों के सामने Neetu Kapoor ने किया कुछ…

image 151

अमित भट्ट की वाइफ का नाम क्रुति भट्ट (kruti bhatt) है. अमित भट्ट ने वाइफ क्रुति भट्ट के साथ जो फोटो शेयर की हैं उन्हें देखकर लगता है कि वह काफी स्टाइलिश हैं. कुछ फैंस ने दोनों की फोटो पर कॉमेंट किया है कि क्रुति, बबीता जी से भी अधिक खूबसूरत हैं.क्रुति भट्ट और अमित भट्ट जब वेकेशन पर जाते हैं तो क्रुति मॉडर्न ड्रेस पहनना पसंद करती हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. यही नहीं फैंस इनकी पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खंगालते रहते हैं और आए दिन ये तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. ऐसे में आज हम आपको शो में सबके चाचा जी और जेठालाल के पिता चंपकलाल गड़ा (Champaklal Gada) यानी अमित भट्ट (Amit Bhatt) की असल लाइफ के बारे में बताएंगे. साथ ही आपको उनकी खूबसूरत पत्नी के साथ उनकी तस्वीरें दिखाएंगे…

अमित साझा करते रहते हैं पत्नी की तस्वीर

अमित साझा करते रहते हैं पत्नी की तस्वीर

चंपकलाल गड़ा (Champaklal Gada) यानी अमित भट्ट (Amit Bhatt) असल लाइफ में काफी रोमांटिक है. वो अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट करते रहते हैं. 

अमित भट्ट की पत्नी हैं बहुत खूबसूरत

अमित भट्ट की पत्नी हैं बहुत खूबसूरत

अमित भट्ट (Amit Bhatt) की पत्नी का नाम क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) है. क्रुति की खूबसूरती तस्वीरें देखने के बाद आप कहेंगे कि इनके आगे तो बबीता जी भी फेल हैं. 

सेट पर आती रहती है क्रुति

सेट पर आती रहती है क्रुति

यह भी पढ़े : Ajay Devgn की बेटी इशिता दत्ता टॉप का बटन खोल बिखेर रही है अपने हॉट हुस्न के जलवे, इंटरनेट पर मची खलबली देखिये वायरल…

क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सेट पर आती रहती हैं और उनका शो के सभी एक्टर्स से अच्छा संबंध हैं. यही नहीं उनकी महिला मंडली से भी खूब दोस्ती है. 

दो बेटों के हैं माता-पिता

दो बेटों के हैं माता-पिता

अमित भट्ट (Amit Bhatt) और क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) दो बेटों के पेरेंट्स हैं. दोनों ही बेटे बड़े क्यूट हैं. अमित और क्रुति का एक बेटा तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एक्टिंग भी कर चुका है और कुछ एपिसोड में टप्पू का दोस्त बनकर नजर आया था. 

बेटा भी सोशल मीडिया पर एक्टिव

बेटा भी सोशल मीडिया पर एक्टिव

अमित भट्ट (Amit Bhatt) और क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) के दोनों बेटों का नाम देव और दीप है. देव सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने फनी वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. इनमें अमित और क्रुति भी नजर आते हैं. 

अमित करते हैं पत्नी को बहुत प्यार

अमित करते हैं पत्नी को बहुत प्यार

अमित भट्ट (Amit Bhatt) अपनी पत्नी क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) को बहुत प्यार करते हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘तुम मेरी सब कुछ हो.’

RELATED ARTICLES

Most Popular