हाल ही में Bigg Boss के घर से बाहर हुए Avinash Sachdev फ़लक नाज़ के साथ डेटिंग करते देखे गयें, दोनों साथ में जुहू के कैफ़े में दिखे

By Manu Verma

Published on:

अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में शामिल होने के बाद से सुर्खियों में हैं। अभिनेता को ‘बीबी ओटीटी 2’ में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बहुत प्यार और तारीफ मिल रही है। हालांकि, उन्हें हाल ही में शो से बाहर कर दिया गया है।

102542896

अविनाश अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसा ही तब हुआ, जब उनको ‘बीबी ओटीटी 2’ की अपनी को-कंटेंस्टेंट फलक नाज़ में अपना प्यार मिला। हालांकि, जब अविनाश ने फलक को अपनी भावनाओं के बारे में बताया, तो सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलने लगीं कि अविनाश ने फलक की बहन शफक नाज़ को भी डेट किया है और अब हाल ही में अविनाश ने इस बारे में खुलकर बात की।

101944497

अविनाश सचदेव ने फलक की बहन शफक नाज संग रिश्ते में होने से किया इनकार

अविनाश सचदेव ने अपनी गर्लफ्रेंड फलक नाज की बहन शफक नाज के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों के बारे में बात की। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने शफक को कभी डेट नहीं किया। अविनाश ने बताया कि उन्होंने शफक के साथ एक रोमांटिक टेलीविजन शो किया था, जिसे उस समय हाई रेटिंग दी गई थी और यह 11 साल पहले की बात है। आगे अविनाश ने ऐसी डेटिंग अफवाहों को खारिज कर दिया और बताया कि इंडस्ट्री में कुछ भी छिपाया नहीं जा सकता है। अगर वे एक-दूसरे को डेट कर रहे होते, तो उनका और शफक का रिश्ता कैसे छिपाया जा सकता।

Manu Verma