अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने टॉवेल लपेटकर दिए कातिलाना बोल्ड पोज़, तस्वीरें इंटरनेट पर मचा रही है बवाल

0
128
Giorgia Andriani

Giorgia Andriani Bold Bathroom Video: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने टॉवेल लपेटकर दिए बोल्ड पोज़, जार्जिया की यह तस्वीरें खूब हो रही वायरल, जॉर्जिया एंड्रियानी ने सोशल मीडिया पर अपना एक बाथरूम का वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैन्स में खलबली मच गई है. अगर आपने इस वीडियो को नहीं देखा है तो एक नजर डाल ही लें।

Giorgia Andriani के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड, जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। आए दिन जॉर्जिया अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज को अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार जॉर्जिया ने कुछ ऐसा शेयर किया जो आज से पहले उन्होंने कभी नहीं किया है। अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने अपनी एक हॉट वीडियो शेयर की है जो बेहद प्राइवेट है क्योंकि एक्ट्रेस ने इसे बाथरूम में बनाया है। आप भी इस वीडियो पर एक नजर डालिए।

Giorgia Andriani ने इस वीडियो को बाथरूम में बनाया 

maxresdefault 2022 11 12T100852.209 1

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने एक इंस्टाग्राम पर एक ‘फोटो और वीडियो डम्प’ पोस्ट किया है जिसके पहले स्लाइड ने ही फैन्स के होश उड़ा दिए हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी के इस डम्प में जो वीडियो है, यानी इस डम्प की जो शुरुआत है, वो ही बेहद बोल्ड कंटेन्ट से हुई है। इस वीडियो को जॉर्जिया ने अपने बाथरूम में बनाया है।

यह भी पढ़े- 20 साल की उम्र में अवनीत कौर ने हॉटनेस से चलाया हुस्न का जादू, बोल्ड पोज़ देकर बड़ाई फैंस के दिलो की धड़कने

Giorgia Andriani ने अपने कातिल लुक का दिखाया नमूना

maxresdefault 2022 11 12T100911.772

>

इस वीडियो को आप देखेंगे तो समझ जाएंगे कि इसे बाथरूम में खड़े होकर बनाया गया है। जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) इस वीडियो में सिर्फ ब्रा पहनी हुई हैं और बाथरूम में एक मिरर के सामने खड़ी हुई हैं। नीचे उन्होंने शायद कुछ नहीं पहना हुआ है क्योंकि खुद को ढकने के लिए उन्होंने टावल गाउन को अपनी कमर पर बांध लिया है। पीछे जॉर्जिया के बाथरूम का बाथटब भी दिख रहा है। 

इस पोस्ट के कैप्शन में जॉर्जिया ने लिखा है

इस फोटो डम्प में जॉर्जिया एंड्रियानी की दो तस्वीरें, उनके एक दिन के सुबह के नाश्ते की फोटो और कुछ किताबों की फोटोज शामिल हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में जॉर्जिया ने लिखा है- ‘टेक इट ईजी..’