Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलInnova और Fortuner छोड़ नेता लोगो की नजरे पड़ी अब Tata की...

Innova और Fortuner छोड़ नेता लोगो की नजरे पड़ी अब Tata की नई Harrier पर, जबरदस्त फीचर्स से होगी भरपूर, देखिये लुक

Innova और Fortuner छोड़ नेता लोगो की नजरे पड़ी अब Tata की नई Harrier पर, जबरदस्त फीचर्स से होगी भरपूर, टाटा मोटर्स ने भी बाकी कंपनियों की स्ट्रैटजी को समझते हुए अपनी Safari और Harrier एसयूवी को अपग्रेड कर दिया है. कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2023 में हैरियर और सफारी का नया रेड एंड ब्लैक एडिशन पेश किया। मिड साइज एसयूवी (Mid Size SUV) सेगमेंट में लगातार कॉम्पिटिशन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में टाटा मोटर्स ने भी बाकी कंपनियों की स्ट्रैटजी को समझते हुए अपनी Tata Safari और Tata Harrier एसयूवी को अपग्रेड कर दिया है।

बेहतर लुक और खास डिजाइन के साथ आया मार्केट में

maxresdefault 2023 01 24T170654.823

दोनों मॉडलों में रेग्युलर मॉडल के मुकाबले ज्यादा फीचर्स और बेहतर लुक के साथ लाया गया है. ये खास वर्जन जल्द ही बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएंगे. इसमें ब्लैक कलर का पेंट, फ्रंट ग्रिल में रेड इंसर्ट और रेड ब्रेक कैलीपर्स के साथ 18 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं. वहीं इंटीरियर में रेड सीट अपहोल्स्ट्री, डैशबोर्ड में ग्रे ट्रिम और स्टीयरिंग व्हील पियानो ब्लैक इंसर्ट्स के साथ आता है।

Tata Harrier में मिलेगा दमदार इंजन

नए टाटा हैरियर रेड ब्लैक और सफारी रेड ब्लैक एडिशन में 2.0L टर्बो डीजल इंजन दिया गया है. यह 168bhp की पावर और 350Nm का टार्क जेनरेट करता है. यह 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ हो सकता है।

maxresdefault 2023 01 24T170722.971

यह भी पढ़े:- टोयोटा की नई Innova Hycross दिखेगी मॉडर्न लुक और अमेजिंग फीचर्स के साथ, नेता-नगरी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक फिर चलेगा Hycross का जादू

इन धासु फीचर्स के साथ Tata Harrier बन गयी और भी मजेदार

कंपनी ने हैरियर रेड-ब्लैक वर्जन मे सबसे बड़ा एडिशन ADAS (एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) फीचर के साथ किया है. ADAS के जरिए अब इस कार में ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन असिस्ट, ट्रैफिक साइन रिकग्निशन और फॉरवर्ड टक्कर अलर्ट जैसी सेफ्टी फीचर्स मिलने जा रहे हैं. इसमें 10.25-इंच इंफोटेनमेंट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360 डिग्री कैमरा, मेमोरी फ़ंक्शंस के साथ एडजस्टेबल ड्राइवर की सीट और एंबिएंट लाइटिंग जैसे फ़ीचर ऑफर किए गए हैं. नई टाटा सफारी रेड ब्लैक एडिशन में भी ये सभी फीचर्स भी दिए गए हैं।

maxresdefault 2023 01 24T170806.895

यह भी पढ़े:- महिंद्रा Bolero का नया मॉडल मार्केट में लाएगा रौनक, शानदार फीचर्स से होगी भरपूर, फिर बनेगी ग्राहकों की पहली पसंद

ये होगी नई Tata Safari और Tata Harrier की कीमत

Tata Safari और Tata Harrier अपग्रेटेड वेरिएंट की संभावित कीमत कुछ इस प्रकार हो सकती है। टाटा सफारी क़ीमत ₹ 15.45 से 17 लाख तक और टाटा हैरियर क़ीमत ₹ 14.79 लाख से 16 लाख रूपये तक हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular