Apache को नानी याद दिला देंगा Bajaj Pulsar का खतरनाक लुक, सॉलिड इंजन और दनादन फीचर्स से मार्केट में ढायेंगी कहर

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us
Apache को नानी याद दिला देंगा Bajaj Pulsar का खतरनाक लुक, सॉलिड इंजन और दनादन फीचर्स से मार्केट में ढायेंगी कहर

Bajaj Pulsar 250F New Bike 2023 : Apache को नानी याद दिला देंगा Bajaj Pulsar का खतरनाक लुक, सॉलिड इंजन और दनादन फीचर्स से मार्केट में ढायेंगी कहर। Bajaj कंपनी बहुत जल्द ही मार्केट में अपनी नई बाइक Bajaj Pulsar 250F को नए अवतार में पेश कर सकती है। इस बाइक को दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। साथ ही इस बाइक में आपको दमदार फीचर्स भी देखने मिल सकते है। इस बाइक का लुक आपको काफी शानदार देखने मिल सकता है। चलिए जानते है इस शानदार बाइक के बारे में।

यह भी पढ़े :- Pulsar को धोबी पछाड़ देंगा TVS Raider का चार्मिंग लुक, 60kmpl माइलेज के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

image 505

Bajaj Pulsar 250F में शामिल किये जायेंगे ब्रांडेड फीचर्स

फीचर्स की बात की जाये तो Bajaj Pulsar 250F में आपको दमदार फीचर्स देखने मिलेंगे। इस बाइक में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एनालॉग डायल के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, स्पीडोमीटर और डिजिटल स्क्रीन है। इसमें सिंगल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक जैसे ब्रांडेड फीचर्स शामिल किये जायेंगे।

यह भी पढ़े :- हवे में उड़कर फोटू खीचेंगा Vivo का चार्मिंग लुक स्मार्टफोन, 200MP फोटो क्वालिटी और 120W फ़ास्ट चार्जिंग से सबको बनायेंगा दीवाना

Bajaj Pulsar 250F बाइक में इंजन भी होगा बेहद दमदार

इंजन की अगर बात की जाये तो Bajaj Pulsar 250F की मार्केट में एंट्री दमदार इंजन के साथ होने वाली है। इस बाइक में 249cc का नया सिंगल सिलिंडर ऑयल कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा, जो कि वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन (VVA) टेक्नॉलजी से लैस है, जो 24bhp की पावर और 20Nm टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसे 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ ही असिस्ट क्लच के साथ पेश किया जाएगा।

image 508

Bajaj Pulsar 250F बाइक की इतनी होगी कीमत

कीमत की अगर बात की जाये तो Bajaj Pulsar 250F की कीमत की बात करे तो इस बाइक की कीमत की जानकारी अभी नहीं मिली है। दमदार इंजन के हिसाब से इस बाइक की कीमत 1.80 लाख के आस पास हो सकती है। इस बाइक का मुकाबला Suzuki Gixxer और TVS Apache से होने वाला है।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)