Apache का कचुम्बर बना देंगी Honda की धांसू बाइक, तगड़े इंजन के साथ फीचर्स भी होंगे झक्कास, लुक देख हर कोई फिदा

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us
Apache का कचुम्बर बना देंगी Honda की धांसू बाइक, तगड़े इंजन के साथ फीचर्स भी होंगे झक्कास, लुक देख हर कोई फिदा

Apache का कचुम्बर बना देंगी Honda की धांसू बाइक, तगड़े इंजन के साथ फीचर्स भी होंगे झक्कास, लुक देख हर कोई फिदा, टू व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर ने इंडिया के मार्केट में अपनी New Hornet 2.0 को पेश किया है. इस बाइक में आपको दमदार इंजन और फीचर्स भी आपको देखने मिलते है। यह Honda की यह पॉपुलर बाइक है। काफी समय से इस बाइक की बिक्री हो रही है। चलिए जानते है इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में

यह भी पढ़े :- Honda को चुनौती देंगी किलर लुक में Passion Pro, दमदार इंजन से मार्केट में लगायेंगी आग, शानदार माइलेज से Platina को देंगी मात

image 542

Honda Hornet 2.0 बाइक का अट्रैक्टिव लुक

Honda Hornet 2.0 के लुक और डिज़ाइन की बात करें तो, नई हॉर्नेट में मस्कुलर डिज़ाइन, हेडलाइट असेंबली और एक्स-शेप के टेल लैंप को बरकरार रखा गया है. हालांकि, इसकी स्पोर्टीनेस को बढ़ाने के लिए इसमें नए ग्राफिक्स दिए गए हैं. इसमें दिए गए छोटे एग्जॉस्ट और स्प्लिट सीट्स के कारण हॉर्नेट की स्पोर्टीनेस और अधिक बढ़ाती हैं।

यह भी पढ़े :- TATA Punch पर पहाड़ बनकर टूटेगा Alto 800 का चार्मिंग लुक, शक्तिशाली इंजन और लक्ज़री फीचर्स से सबको करेंगी मदहोश

New Hornet 2.0 में दिए जायेंगे एक से बढ़कर एक स्टैण्डर्ड फीचर्स

image 540

फीचर्स की अगर बात की जाये तो Honda Hornet 2.0 में आपको बहुत से नए फीचर्स आपको देखने मिलते है। यह मोटरसाइकिल असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ आती है. फ्रंट में गोल्डन अपसाइड डाउन फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक दिया गया है। इसमें पूरी तरह से डिजिटल लिक्विड-क्रिस्टल इंस्ट्रूमेंट पैनल है, जो स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टैकोमीटर, बैटरी वोल्टमीटर, ट्विन ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर और घड़ी जैसे स्टैण्डर्ड फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Honda Hornet 2.0 बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की जानकारी

ब्रेकिंग सिस्टम के लिए Honda Hornet 2.0 में यूएसडी फ्रंट फोर्क्स, रियर में एक मोनोशॉक सस्पेंशन, अलॉय व्हील्स, सिंगल-चैनल एबीएस के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक और एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जिसमें एडजस्टेबल ब्राइटनेस भी इस मोटरसाइकिल में 110 फ्रंट और 140-सेक्शन रियर टायर दिया गया है।

Honda Hornet 2.0 बाइक का सॉलिड इंजन

इंजन की बात की जाये तो New Hornet 2.0 को पावर देने के लिए एक नया 184.4cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 17bhp पॉवर और 16 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ एक स्लिप और असिस्ट क्लच सपोर्ट दिया गया है।

image 541

Honda Hornet 2.0 की कीमत और कलर विकल्प

New Hornet 2.0 की एक्स-शोरूम कीमत 1.39 लाख रुपये रखी गई है. यह चार कलर शामिल है. मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक, पर्ल इग्नियस ब्लैक और मैट संगरिया रेड मेटैलिक। इस बाइक का मुकाबला TVS Apache और Bajaj Pulsar से होता है।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)