Monday, January 30, 2023
HomeBollywoodअनुष्का शर्मा की भाभी बनेगी ये एक्ट्रेस, भाई कर्णेश शर्मा संग शेयर...

अनुष्का शर्मा की भाभी बनेगी ये एक्ट्रेस, भाई कर्णेश शर्मा संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, रिश्ते का किया खुलासा, देखिये फोटोज

अनुष्का शर्मा की भाभी बनेगी ये एक्ट्रेस, भाई कर्णेश शर्मा संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, रिश्ते का किया खुलासा, हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म ‘कला’ से अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तृप्ति, अनुष्का शर्मा के भाई, फिल्म प्रोड्यूसर कार्नेश शर्मा  को डेट कर रही हैं।

Birthday पर किया पोस्ट हुआ जमकर वायरल

असल में अब से कुछ समय पहले ही तृप्ति के बर्थडे के मौके पर कार्नेश ने एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, साथ ही उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए ‘स्पेशल गर्ल’ तक कहा था. कार्नेश ने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे टू दिस सुपर स्पेशल गर्ल !’. इसके बाद ही ऐसा माने जाने लगा था कि कार्नेश और तृप्ति एक-दूसरे के काफी करीब हैं।

यह भी पढ़े:- नए साल पर बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई Malaika, खुलेआम बॉयफ्रेंड संग करते नजर आयी ये काम…..

Anushka Sharma का भाई कर रहा Tripti Dimri को डेट

article 20221236416323359553000

हालांकि, कुछ समय बाद यह बात लोग भूल गए थे. हालांकि, एक बार फिर से ऐसा कुछ हुआ है जिसके बाद से ही लोगों को यह पक्का भरोसा हो चला है कि यह दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं. असल में कार्नेश के प्रोडक्शन में काम करने वाले एसोसिएट प्रोड्यूसर सौरभ मल्होत्रा ने तृप्ति और कार्नेश की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें यह दोनों एक दूसरे को हग करते दिख रहे हैं. यही नहीं, इस तस्वीर में कार्नेश प्यार से तृप्ति के गालों को चूमते भी नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को खुद तृप्ति ने भी हार्ट शेप की इमोजी के साथ री-शेयर किया है. इसके बाद से ही लोग इस बात का कयास लगा रहे हैं कि तृप्ति और कार्नेश एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:- शादी के 15 साल बाद अलग हो रहे ऐश्वर्या और अभिषेक,ऐश्वर्या को आयी पुराने प्यार की याद सीधे कर दिया सलमान को फ़ोन !

Anushka की भाभी बन सकती है Tripti Dimri

collagemaker 01 jan 2023 09 43 pm 1672589621

आपको बता दें कि फिल्म ‘कला’ जिसमें तृप्ति मुख्य भूमिका में हैं उसे कार्नेश ने ही प्रोड्यूस किया है. वहीं, इससे पहले  कार्नेश अन्विता दत्ता की एक फिल्म ‘बुलबुल’ को भी प्रोड्यूस कर चुके हैं. इस फिल्म में भी तृप्ति लीड रोल में थीं. बताया जाता है कि फिल्म बुलबुल के दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई थी. बताते चलें कि तृप्ति ने फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉय’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इससे फैंस कयास लगा रहे है की तृप्ति डिमरी जल्द ही अनुष्का शर्मा की भाभी बन सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular