Antique Collection: ट्रैक्टर वाला यह नोट आप को दिलाएगा लाखों पल भर में चमकेगी किस्मत

0
146
Antique Collection

Antique Collection: अगर आपकी नोट कलेक्शन में 5 रुपए का ट्रैक्टर वाला नोट है तो आप घर बैठे हज़ारों कमा सकते हैं. सेल करने के लिए आपको नीचे दी गई साइट पर रजिस्टर करना होगा.

Antique Collection यूनिक नोट देगा आप को लाखो

कई लोग ऐसे हैं जिन्हें यूनीक चीज़ों को सहेज के रखने का बड़ा शौक होता है. इन यूनीक चीज़ों में एनटीक क्वाइंस और नोट्स भी आते हैं, जैसे की पुराने सिक्के और नोट. अगर आप भी कलेक्ट करके रखते हैं, तो एक बार अपनी कलेक्शन में से 5 रुपए का ये पुराना ट्रैक्टर नोट जरूर निकाल लें. ये नोट आपको मोटी कमाई करके देगा. यहां हम आपको बताएंगे कैसे आप इस रेयर नोट को ऑनलाइन सेल करके हज़ारों-लाखों रुपए कमा सकते हैं.

Antique Collection एक 5 का नोट खोलेगा किस्मत का दरवाजा

अगर आपने भी काफी समय से ये 5 रुपए वाला ट्रैक्टर नोट संभाल कर रखा है, तो आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं. वहीं पुराने सिक्कें और नोट को एंटीक कैटेगरी में रखा जाता है. इस नोट को सेल के लिए रखने से पहले आपको कुछ खास बातों का ख्याल रखना है.

Antique Collection नोट में ये होनी चाहिए कुछ खास चीजें खासियत

30 हज़ार रुपए कमाने के लिए आपके पास रखे 5 रुपए के नोट में ट्रैक्टर बना होना चाहिए. साथ ही उसमें 786 नंबर भी लिखा होना चाहिए. इस नोट को एंटीक कैटेगरी में रेयर माना जाता है. रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में इस नोट को एक्सट्रीमली रेयर की मान्यता मिली है.

यह भी पढ़े: Call This Number Sell Old Coin & Note ऐसे बेच सकते है आप पुराने नोट और सिक्के बने रातो-रात आमिर

Antique Collection घर बैठे करे हजारों की कमाई

5 रुपए का यह नोट अगर आपके पास है, तो आपकी किस्मत घर बैठे ही चमक सकती है. इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, आप इसे ऑनलाइन भी बेच सकते हैं. अपने ऐसे नोट्स को बेचने के लिए आप coinbazzar.com की ऑनलाइन साइट पर विजिट करें, जहां बतौर सेलर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आप नोट की तस्वीर को अपलोड करके सेल पर लगा सकते हैं. इस प्रोसेस के बाद आपसे इंट्रेस्टेड लोग संपर्क करेंगे और आप घर बैठे ही इसे बेच सकते हैं.