Friday, March 31, 2023

TV इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका, लोकप्रिय सीरियल ‘भाभीजी घर पर है’ के एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Siddhannth Vir Surryavanshi Dies Of Heart Attack: भाभी जी घर पर हैं शो के एक्टर ‘दीपेश भान’ यानी ‘मलखान’ के अचानक देहांत के बाद टीवी इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है. बता दें कि टीवी इंडस्ट्री के एक और फिट एक्टर की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई है.

भारतीय टीवी इंडस्ट्री के लिए यह साल काफी मुश्किल रहा है. सितारों की इस दुनिया ने बीते महीनों में कई सारे यंग सितारों को अचानक खो दिया है. अभी एक्टर्स ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल के ‘मलखान’ यानी ‘दीपेश भान’ और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की डेथ से नहीं उभर पा रहे थे और एक और बुरी खबर सामने आ गई है.

collage maker 11 nov 2022 04.29 pm 1

बता दें कि एक और यंग एक्टर की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई है और इस बारे में अभी ही रिपोर्ट्स सामने आई हैं. आइए जानते हैं कि यह एक्टर कौन है और इनके साथ क्या हुआ..

‘मलखान’ के बाद इस एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन (After ‘Malkhan’ this actor died of heart attack)

1668162211

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस एक्टर के बारे में बात कर रहे हैं तो आइए डिटेल में जानते हैं. कुछ देर पहले ही यह खबर सामने आई है कि टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का हार्ट अटैक से देहांत हो गया है. इस एक्टर को कई बड़े टीवी शोज में देखा गया है और इनकी उम्र भी बहुत ज्यादा नहीं है.

TV इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका (Big blow to the TV industry)

xconvert.com 12 2

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी, जिनका नाम पहले आनंद वीर सूर्यवंशी था, महज 46 वर्ष के थे और मुंबई में ही रहते थे. सिद्धांत कसौटी जिंदगी की और ममता जैसे कई सारे धारावाहिकों में काम कर चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धांत जिम में वर्कआउट कर रहे थे जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़े: सुपरस्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का हुआ तलाक, क्या वजह है इस टूटे रिश्ते की जानिए

सिद्धांत ने 2017 में दूसरी बार शादी की थी, 2020-2021 में उन्होंने ‘क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी’ सीरियल में लीड रोल निभाया था और 2022 में उन्हें ‘जिद्दी दिल माने न’ सीरियल में आखिरी बार देखा गया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular