Ank Jyotish Rashifal: अंक ज्योतिष के अनुसार आज किन राशियों पर होंगी सुख समृद्धि की बारिश, जानिए

By charpesuraj4@gmail.com

Published on:

Follow Us

Ank Jyotish Rashifal: आज 17 जून 2024 है, सोमवार का दिन है. आइए जानते हैं आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. अंक ज्योतिष के अनुसार आज किन राशियों (अंक) पर माता की कृपा बरसेगी और किस राशि के जातकों को आज सतर्क रहना चाहिए.

यह भी पढ़े- Numerology: इस जन्मतिथि के लोग होते है बेहद जिद्दी, जानिए कौनसी है वह

मूलांक 1

आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ है. आपका सम्मान बढ़ेगा. उम्मीद से ज्यादा काम पूरे होंगे. कोई नया काम शुरू करने का अवसर मिलेगा. आय के स्रोतों में वृद्धि होगी. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. सरकारी लोगों से आपके अच्छे संबंध बनेंगे. पिता का भरपूर प्यार मिलेगा.

शुभ अंक – 12

शुभ रंग – केसरिया

मूलांक 2

आज का दिन आपके लिए सामान्य से अच्छा रहेगा. कहीं भी पैसा लगाने से आपको लाभ होगा. किसी भी काम को भावनाओं में बहकर ना करें. व्यापार में वृद्धि होगी, जो भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगी. आपकी बहन और बेटी आपके लिए लकी साबित होंगी, इसलिए उनके साथ प्रेमपूर्ण संबंध बनाए रखना जरूरी है.

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – लाल

मूलांक 3

आज का दिन आपके लिए अनुकूल नहीं है. सेहत को लेकर कोई चिंता दिनभर आपको परेशान कर सकती है. आपकी तबीयत भी कुछ ठीक नहीं रहेगी. आपको किसी भी धर्म की आलोचना करने से बचना होगा. कोई भी फैसला धैर्य रखकर ही लें.

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – आसमानी नीला

मूलांक 4

आज का दिन भाग्य आपके ऊपर मेहरबान रहेगा. मानसिक उलझन आपको परेशान कर सकती है. व्यापार में अनावश्यक निवेश करने से बचें. कोई आपसे बड़ी-बड़ी बातें करके आपको धोखा देने की कोशिश करेगा, सावधान रहें.

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – गुलाबी

मूलांक 5

आप व्यापार करते हैं तो आज आपको कोई नया रास्ता मिल सकता है. पैसा के मामले में आज का दिन अच्छा है. आपके सभी योजनाबद्ध कार्य पूरे हो जाएंगे. आपको धन कमाने के अलग-अलग रास्ते मिलेंगे.

शुभ अंक – 25

शुभ रंग – केसरिया

मूलांक 6

कार्यक्षेत्र में किसी महिला की मदद से आप आगे बढ़ेंगे. जीवन में सफलता पाने के लिए महिलाओं का सम्मान बहुत मददगार होगा. आपकी संतान आपके लिए भाग्यशाली साबित होगी. बेकार के चीजों पर ज्यादा धन खर्च होगा.

शुभ अंक – 28

शुभ रंग – हरा

मूलांक 7

आपकी जिद्द आपको परेशान कर सकती है. काम से जुड़ा हुआ कोई यात्रा हो सकता है. परिवार को लेकर मन में खुशी रहेगी. आपके सपने व्यापार को फैलाने में कारगर साबित होंगे.

शुभ अंक – 14

शुभ रंग – पीला

मूलांक 8

आपको हर काम में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार में हानि हो सकती है, इसलिए आज निवेश करने से बचें. बहुत अधिक जटिल परिश्रम से ही आप ऊंचाइयां छू पाएंगे. व्यापार में आप सामान्य से ज्यादा मेहनत करेंगे.

शुभ अंक – 24

शुभ रंग – नीला

मूलांक 9

आप अपने आप में ही उलझे रहेंगे. घर में किसी तरह का उत्सव परेशानी खड़ी कर सकता है. आप में अनावश्यक गुस्सा आएगा. वाणी पर आपको बहुत संयम रखना होगा, नहीं तो व्यापार में हानि होने की संभावना है.शुभ अंक-18

शुभ रंग-आसमानी