Monday, February 6, 2023
Homeप्रदेशअंजलि की दोस्त निधि से पुलिस कर रही पूछताछ, निधि ने कहा...

अंजलि की दोस्त निधि से पुलिस कर रही पूछताछ, निधि ने कहा जानबूझ कर मेरी दोस्त……

अंजलि की दोस्त निधि से पुलिस कर रही पूछताछ, निधि ने कहा जानबूझ कर मेरी दोस्त…… दिल्ली पुलिस ने कंझावला केस के छठे आरोपी और कार मालिक आशुतोष को भी गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक आशुतोष की कार के नीचे ही अंजली को घसीटा गया था। पुलिस को शुरुआती जांच में यह पता चला है कि सभी आरोपियों ने हादसे के तत्काल बाद कार मालिक आशुतोष को भी इस घटना के बारे में जानकारी दे दी थी। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। जिसके जरिये पुलिस को कई सुराग मिले है।

अंजलि की दोस्त निधि से पुलिस कर रही पूछताछ, निधि ने कहा जानबूझ कर मेरी दोस्त……

यह भी पढ़े: बीएसएनल में 11705 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जाने डिटेल में कैसे करना है आवेदन……..

सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी भागते हुए

dae78fdedc4cea2888259cb20e68c1561672908551130142 original

सीसीटीवी में साफ़ दिख रहा है की सभी आरोपी कार से उतरने के बाद ऑटो से भागे थे। आरोपियों ने कार से उतरने के बाद तत्काल ऑटो में बैठकर फरार हो गए। ऑटो वहां पहले से खड़ा हुआ था। इस बीच, ताजा खबर यह है कि दिल्ली पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की चश्मदीद गवाह निधि से पूछताछ शुरू कर दी है। निधि और अंजलि दोस्त थे। दोनों ने 31 दिसंबर की रात पार्टी की थी और साथ में स्कूटी पर लौट रही थीं। तभी यह घटना हुई थी।

scooty

पुलिस ने बताया की कार से फरार होते समय पांचों आरोपियों में से एक मनोज मित्तल ने कार के पीछे की तरफ से झुक कर भी देखा था। इसके बावजूद वे सभी आशुतोष की कार को छोड़कर फरार हो गए। वहा अंजलि को मरा हुआ छोड़ कर सारे आरोपी भाग गए।

अंजलि की दोस्त निधि से पुलिस कर रही पूछताछ, निधि ने कहा जानबूझ कर मेरी दोस्त……

अंजलि की दोस्त निधि ने कहा

pro

इस घटना की एकमात्र चश्मदीद गवाह अंजलि की दोस्त निधि ने पुलिस को बताया है कि कार में बैठे लोगों ने जानबूझकर अंजलि को मारा और घसीटा था। पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज बरामद हुआ है, उसमें सभी आरोपियों को देखा जा सकता है। फुटेज 1 जनवरी की सुबह 4.33 बजे का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी आरोपी बलेनो कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं। और वहा से भागते हुए नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े: पालक के गर्मागर्म चीजी पॉकेट्स बनाए इस आसान और कम समय में बनने वाली रेसिपी के साथ……..

आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला की गांव के पास कार से शव हटने के बाद सभी आरोपी रोहिणी सेक्टर-1 पहुंचे और यहां उन्होंने मालिक आशुतोष को कार सौंप दी थी। सभी आरोपियों ने जब कार आशुतोष को सौंपी तो उन्होंने उसे इस घटना के बारे में भी जानकारी दे दी थी। और उसके बाद सारे आरोपी वहा से चले गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular