Tuesday, February 7, 2023
Homeमनोरंजन'भाभी जी घर पर है' के तिवारी जी की बेटी की खूबसूरती...

‘भाभी जी घर पर है’ के तिवारी जी की बेटी की खूबसूरती के आगे ‘अंगूरी भाभी’ भी पड़ी फीकी, देखिये रुपसुंदरी की सुन्दर तस्वीरें

‘भाभी जी घर पर है’ के तिवारी जी की बेटी की खूबसूरती के आगे ‘अंगूरी भाभी’ भी पड़ी फीकी, देखिये रुपसुंदरी की सुन्दर तस्वीरें, टीवी का पॉपुलर शो  ‘भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain)’ के मेन किरदार निभाने वाले  ‘मनमोहन तिवारी’ यानी  रोहिताश्व गौड़ अपने एक्टिंग और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं. 56 साल की उम्र में वो 40 से कम के लगते हैं। लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता है कि वो दो बेटियों के पिता हैं। उनकी बड़ी बेटी किसी मॉडल से कम नहीं लगती है।

गीति गौड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन वो अपनी बेहद हसीन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वेस्टर्न ड्रेस लेकर इंडियन परिधान उनपर सब फबती है। बेटी की खूबसूरती को देखकर पिता भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाते हैं।

तिवारी जी की बेटी है फैशन मॉडल

978881 giti gour 3

रोहिताश्व गौड़ की बड़ी बेटी गीती गौड़ एक फैशन मॉडल हैं। वो कई बार कैट वॉक कर चुकी हैं। उन्होंने कुछ ऐड शूट भी किये है। गीति की तस्वीरों में देख सकते हैं कि वो कितनी प्यारी लग रही हैं।

यह भी पढ़े:- विराट कोहली को इजाबेल की खूबसूरती ने किया था ‘Clean Bold’, एक्स गर्लफ्रेंड की हॉट तस्वीरें हो रही वायरल, Anushka पड़ी फीकी

Rohitash Gaur Daughter Giti Gour

जल्द रखेगी एक्टिंग की दुनिया में कदम

मुंबई में पढ़ाई पूरी करने वाली गीति गौर साल 2019 में टीजीपीसी की कैटवॉक दिखा रही थीं। उन्होंने इसी साल टाइम्स फ्रेश फेस 2 रनर-अप का खिताब भी अपने नाम किया था। गीति गौड़ को डांस का भी बेहद शौक है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं। वैसे तो गीति गौड़ के इंस्टाग्राम पर 9,764  फॉलोअर्स  हैं। लेकिन जब भी वो अपनी अदाओं से भरी तस्वीरें शेयर करती हैं सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है। 

Giti Gour 5 360x450 1

यह भी पढ़े:- बाहुबली के भल्लालदेव के पिता बिज्जलदेव की पत्नी की खूबसूरती के आगे देवसेना भी हुई पानी-पानी, तस्वीरें देख कटप्पा के भी उड़े होश

रोहिताश्व गौड़ करना चाहते OTT पर डेब्यू

रोहिताश्व गौड़ की रियल लाइफ पत्नी का नाम रेखा गौड़ है। जो एक सिंपल जिंदगी जीना पसंद करती हैं। दोनों ने मिलकर अपनी बेटियों की अच्छी परवरिश की है। जैसे ही वक्त मिलता है एक्टर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम गुजारते नजर आते हैं। बता दें कि रोहिताश्व गौड़ ओटीटी पर डेब्यू करना चाहते हैं। एक इंटरव्यू में बताया कि वो टीवी शो से अलग कुछ करना चाहते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular