Monday, January 30, 2023
Homeमनोरंजनराधिका के हाथो में लगी अनंत अम्बानी के नाम की महेंदी, जमकर...

राधिका के हाथो में लगी अनंत अम्बानी के नाम की महेंदी, जमकर हुआ जश्न, ‘घर मोरे पिया पर किया’ पर अम्बानी की छोटी बहु के जबरदस्त ठुमके, वीडियो हो रहे वायरल

राधिका के हाथो में लगी अनंत अम्बानी के नाम की महेंदी, जमकर हुआ जश्न, ‘घर मोरे पिया पर किया’ पर छोटी बहु के जबरदस्त ठुमके, वीडियो हो रहे वायरल, देश के सबसे रईस अंबानी परिवार में इन दिनों जश्न का माहौल है. दरअसल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ शादी की जोरो-शोरो से तैयारियां चल रही हैं. कपल जल्द ही एक ग्रैंड सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधेंगे. फिलहाल अंबानी और मर्चेंट फैमिली में प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. मंगलवार को कपल ने अपना मेहंदी फंक्शन होस्ट किया. वहीं इवेंट से ब्राइड टू बी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन राधिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट ने अपने मेहंदी फंक्शन के लिए फ्यूशिया पिंक कलर का फ्लोरल रेशम का एम्ब्रॉएडर्ड लहंगा कैरी किया था. राधिका ने पोल्की चोकर नेकलेस, मैचिंग इयरिंग्स, मांग-टीका और बड़े से नेकलेस के साथ अपने मेहंदी लुक को कंप्लीट किया था. साथ ही उन्होंने अपने बालों को आर्टिफिशियल फ्लावर्स के साथ एक फिशटेल ब्रेड में स्टाइल किया था।

राधिका ने अनंत के नाम की भर-भर लगाई महेंदी

राधिका ने अपने हाथों में अनंत के नाम की भर-भर मेहंदी लगवाई और मेहंदी लगे हाथों को भी फ्लॉन्ट किया. इस दौरान राधिका की खुशी देखते ही बन रही थी।

मेहँदी सेरेमनी का डाँस वीडियो जमकर वायरल

वहीं राधिका मर्चेंट की मेहंदी सेरेमनी में डांस करने की वीडियो भी काफी वायरल हो रही है. उन्होंने फिल्म कलंक के आलिया भटट् के गाने घर मोरे परदेसिया पर डांस किया था. अंबानी खानदान की होने वाली छोटी बहू राधिका ने अपनी खूबसूरती और शानदार डांस मूव्स से हर किसी का दिल जीत लिया।

यह भी पढ़े:- तारक मेहता शो की बबिता जी ने मीडिया पर दिया बयान, बोली- बेहूदा है वो लोग जो पीछे से करते है commen……, जानिए क्या…

यह भी पढ़े:- जया बच्चन ने बहु ऐश्वर्या और पति अमिताभ के सच से दुनिया को कराया रूबरू, बोली- दोनों मिलकर करते है……, जानिए पूरी खबर

बता दें कि अनंत अंबानी की दुल्हन, राधिका मर्चेंट, एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं. 29 दिसंबर 2022 को अनंत और राधिका ने राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में रोका सेरेमनी की थी. इसके बाद अंबानी फैमिली ने मुंबई में इंगेजमेंट पार्टी भी होस्ट की थी.जल्द ही यह कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular