अमरीश पुरी ने भरी महफ़िल में गोविंदा पर जड़ दिया थप्पड़, बॉलीवुड में मचा बवाल कह दी ये चौकाने वाली बात

0
204
Govinda aur amrish puri

एक्टिंग से लेकर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) तक डांस की दुनिया का दीवाना है. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत 1986 में आई फिल्म ‘इल्जाम’ से की थी। गोविंदा को उनके करियर में 12 फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था, जबकि दो बार उन्होंने फिल्मफेयर विशेष पुरस्कार जीते।

गोविंदा ने अबतक इतनी फिल्मो में किया काम (Govinda has worked in so many films till now)

Untitled design 2022 06 24T181454.007

गोविंदा (Govinda) अब तक 165 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। एक समय था जब बॉलीवुड में गोविंदा का नाम लिया जाता था और हर निर्माता उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता था। गोविंदा (Govinda) के पास फिल्मों की लाइन हुआ करती थी और यही वजह थी कि उन्होंने एक साथ कई फिल्में साइन की थीं।

ये भी पढ़िए इस कातिल लुक मिस इंडिया हसीना ने ढाया अपनी खूबसूरती का जादू, फैन्स के दिलो पर राज, पति लोकप्रिय एक्टर

गोविंदा ने कम समय में बॉलीवुड में बड़ा नाम किया (Govinda made a big name in Bollywood in a short time)

govinda 19 622 1 e1655636937734

गोविंदा (Govinda) बहुत कम समय में इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन गए थे। उन्होंने साथ में कई बड़ी फिल्में कीं। एक समय गोविंदा के पास इतनी फिल्में थीं कि उन्हें न तो अपने लिए समय मिलता था और न ही अपने परिवार के लिए। वह लगातार फिल्में करते थे और यही वजह थी कि उन्हें दूसरी फिल्मों के सेट पर पहुंचने में देर हो जाती थी। इसे लेकर कई बार को-स्टार्स ही नहीं बल्कि डायरेक्टर्स भी भड़क गए थे।

गोविंदा और अमरीश पुरी की इस वजह से हुई थी बहस (Govinda and Amrish Puri had an argument because of this)

amrish puri govinda 7609367 m 1

गोविंदा (Govinda) और अमरीश पुरी  (Amrish Puri)  एक फिल्म में साथ काम कर रहे थे। इस दौरान अमरीश को सेट पर पहुंचने के लिए नौ बजे का समय दिया गया। अमरीश पुरी  (Amrish Puri)  समय पर सेट पर पहुंचकर तैयार हो गए, लेकिन गोविंदा (Govinda) सुबह नौ बजे की बजाय छह बजे सेट पर पहुंच गए. इससे अमरीश पुरी इतने नाराज हो गए कि सेट पर पहुंचते ही गोविंद से भिड़ गए। इस दौरान दोनों के बीच जमकर बहस हुई।

अमरीश पुरी ने कह दी ये बात (Amrish Puri said this thing)

2020 6image 15 36 033675118govindaandamrishpuri.jp

गोविंदा (Govinda) और अमरीश पुरी  (Amrish Puri) के बीच काफी बहस हुई थी। इस दौरान गोविंदा (Govinda) ने ना सिर्फ अमरीश पुरी  (Amrish Puri) के साथ बदतमीजी की थी बल्कि उन पर हाथ उठाने की कोशिश भी की थी। गोविंदा (Govinda) के रवैये से अमरीश ने गुस्से में सबके सामने एक्टर को थप्पड़ जड़ दिया था और उन्हें गंदी नाली का कीड़ा तक कह दिया था। इस घटना के बाद बॉलीवुड में काफी बवाल मचा था।