अंबानी के घर आई खुशहाली बने Mukesh Ambani नाना, बेटी ईशा ने दिया जुड़वाँ बच्चो को जन्म, ख़ुशी के माहौल में मुकेश अंबानी ने कर दिया ये ऐलान

0
322
ambani

Isha Ambani & Anand Piramal Welcome Twins Baby: Mukesh Ambani के घर आई खुशहाली बने नाना, बेटी ईशा ने दिया जुड़वाँ बच्चो को जन्म ख़ुशी के माहौल में मुकेश अम्बानी ने कर दिया ये ऐलान बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी और रिलायंस रिटेल की निदेशक ईशा अंबानी (Isha Ambani) और दामाद आनंद पीरामल (Anand Piramal) जुड़वा बच्चों के माता-पिता बन गए हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज की ओर से आए मीडिया बयान में कहा गया है हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे बच्चों ईशा और आनंद को 19 नवंबर 2022 को जुड़वा बच्चों का आशीर्वाद मिला है।

Mukesh Ambani के घर आई खुशहाली बने नाना, बेटी ईशा ने दिया जुड़वाँ बच्चो को जन्म

बयान में यह भी पता चला है कि जुड़वा बच्चों में एक बेटा और एक बेटी का आशीर्वाद मिला है। साथ ही ये भी बताया गया कि “ईशा और बच्चे आदिया और कृष्णा का स्वास्थय बिल्कुल ठीक है।” ईशा ने 12 दिसंबर, 2018 को पीरामल ग्रुप के अजय और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद से शादी की थी। दोनों लंबे समय से बचपन के दोस्त रहे हैं, जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों परिवार भी एक मजबूत बंधन साझा करते हैं।

यह भी पढ़े- इरफ़ान पठान की पत्नी खूबशूरती में दिखती है बवाल, बढ़ जाएगी आपके दिल की धड़कने

जाने कौन हैं आनंद पीरामल?(Know who is Anand Piramal?)

Mukesh Ambani के घर आई खुशहाली बने नाना, बेटी ईशा ने दिया जुड़वाँ बच्चो को जन्म, ख़ुशी के माहौल में मुकेश अम्बानी ने कर दिया ये ऐलान

आनंद पीरामल के पास पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय से अर्थशास्त्र में स्नातक की डिग्री है। उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स डिग्री भी हासिल की है। ईशा और आनंद दोनों Ivy League पासआउट हैं। जहां ईशा ने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया, वहीं आनंद एमबीए करने के लिए हार्वर्ड गए।

आनंद भारत की सबसे प्रशंसित रियल एस्टेट फर्मों में से एक, ‘पिरामल रियल्टी’ के संस्थापक हैं। पीरामल रियल्टी से पहले, आनंद ने ग्रामीण स्वास्थ्य सेवा पहल पीरामल स्वास्थ्य की स्थापना की थी, जो हर दिन 40,000 रोगियों का इलाज करती है आनंद वैश्विक व्यापार समूह पिरामल समूह के कार्यकारी निदेशक भी हैं। पिरामल जूनियर पहले इंडियन मर्चेंट चैंबर – यूथ विंग के सबसे कम उम्र के अध्यक्ष थे।