आलिया भट्ट ने शेयर की बच्चे के साथ क्यूट फोटोज, चेहरे पर दिखा न्यू मम्मी का ग्लो, देखें तस्वीरें

0
162

Alia Ranbir Became A Parent: एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। देखिए इनकी तस्वीरें

6 नवंबर 2022 को कपल अपने बच्चे की डिलीवरी के लिए गिरगांव के ‘एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन’ अस्पताल पहुंचा था। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कुछ दिनों पहले ही माता-पिता बने हैं, लेकिन उनकी लाडली बेटी अभी से ही पॉपुलर हो गई है। दोनों के फैंस उनकी बेबी गर्ल की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं।

बेटी के जन्म के बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को खुशखबरी दी थी। उन्होंने लिखा था, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर। हमारा बेबी यहां है और वह कितनी जादुई लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर बेहद खुश हैं। धन्य और जुनूनी माता-पिता। प्यार, प्यार, प्यार आलिया और रणबीर।”

आलिया के चेहरे पर एक अलग ही चमक है, जो फैंस का दिल जीत रही है। यह चमक न्यू मम्मी बनने की है। आलिया की बहन शाहीन ने 18 नवंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहन आलिया भट्ट के साथ एक खुशनुमा तस्वीर साझा की है। फोटो में शाहीन और आलिया येलो कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इससे पहले, 15 नवंबर 2022 को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी बच्ची को जन्म देने के बाद अपनी पहली तस्वीर साझा की थी। इस फोटो में आलिया को ‘मां’ लिखे हुए नारंगी रंग के कप को दिखाते हुए देखा गया था। तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा था, “यह मेरा।”

यह भी पढ़े: बेहद कातिलाना अंदाज में नोरा फतेही ने करवाया फोटोशूट, फोटो देख हॉट लुक पर हो जाएंगे लट्टू

फैंस की तरह हमें भी आलिया और रणबीर की बेटी की एक झलक का इंतजार है। बेसब्री से सभी कर रहे आलिया और रणबीर के बच्चे के एक जलक का इंतजार।