Tuesday, February 7, 2023
HomeBollywoodट्विंकल खन्ना का पति बनने के लिए अक्षय कुमार ने अपने प्यार...

ट्विंकल खन्ना का पति बनने के लिए अक्षय कुमार ने अपने प्यार को भी ठुकराया, फुट-फुट कर रोकर बयां किया था एक्ट्रेस ने अपना दर्द

ट्विंकल खन्ना का पति बनने के लिए अक्षय ने अपने प्यार को भी ठुकराया, फुट-फुट कर रोकर बयां किया था एक्ट्रेस ने अपना दर्द, अक्षय कुमार सिर्फ बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि दिलों के भी खिलाड़ी रहे हैं. ये हम नहीं कह रहे बल्कि उन एक्ट्रेस ने हर बार कहा जिनके दिल अक्षय ने तोड़े. रवीना टंडन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक का नाम इस लिस्ट में शामिल हैं. इनके मुताबिक एक्टर ने उनके साथ प्यार का खेल खेला और फिर दिल तोड़कर चल दिए।

साल 2001 में जब अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना संग शादी की तब भी एक दिल चकनाचूर हो गया था और उसका दर्द आंखों से आंसू बनकर खूब बहा. वो थीं शिल्पा शेट्टी जिनसे अक्की ने प्यार के वादे किए थे और हजारों हसीन ख्वाब भी दिखाए थे लेकिन वो सब पल में टूटकर बिखर गए।

जानिए अक्षय कुमार की लव स्टोरी के बारे में

Akshay Kumar And Raveena Tandon Love Affair

ये बात किसी से छिपी नहीं कि साथ में फिल्म करने के दौरान ही अक्षय और शिल्पा एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, जानवर, इंसाफ, धडकन जैसी फिल्मों में इनकी जोड़ी खूब जमी और पर्दे से इतर दोनों इश्क फरमाने लगे. दोनों का रिश्ता कई साल चला. इस दौरान ये एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. खबरें थी कि दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं लेकिन तभी 2001 में अक्षय ट्विंकल के हो गए. इनकी शादी की खबर ने शिल्पा को हिलाकर रख दिया. कहां तो वो अपनी हसीन शादीशुदा जिंदगी के सपने बुन रही थीं और कहां उन्हें ये सब देखना पड़ रहा था जिससे उस वक्त वो पूरी तरह टूट गईं।

यह भी पढ़े:- तारक मेहता शो की बबिता जी ने मीडिया पर दिया बयान, बोली- बेहूदा है वो लोग जो पीछे से करते है commen……, जानिए क्या…

शिल्पा शेट्टी का झलका दर्द

Shilpa Shetty break up with Akshay Kumar 768x402 1 1

उस वक्त शिल्पा का दर्द उनके दिल, आंखों और बातों से खूब बयां हुआ था. एक इंटरव्यू में शिल्पा ने साफ-साफ कह दिया था कि अक्षय ने उनसे प्यार का वादा तो किया लेकिन वो उस वादे को तोड़कर उनसे धोखा करने लगे. जबकि वो हर बार उनकी हर बात को सच मानती रहीं. हैरानी की बात ये थी कि शिल्पा और ट्विंकल के बीच भी अच्छी दोस्ती थी इसके बावजूद भी अक्षय ने ऐसा किया लेकिन इसके लिए शिल्पा ने कभी भी ट्विंकल को दोषी नहीं ठहराया।

यह भी पढ़े:- जया बच्चन ने बहु ऐश्वर्या और पति अमिताभ के सच से दुनिया को कराया रूबरू, बोली- दोनों मिलकर करते है……, जानिए पूरी खबर

Akshay Kumar Twinkle Khanna 1642354274121 1654091819694

खन्ना परिवार का दामाद बनने का मौका अक्षय ने नहीं छोड़ा

वहीं अब अक्षय और ट्विंकल की शादी को 22 साल पूरे हो चुके हैं दोनों परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. ट्विंकल राजेश खन्ना की बेटी हैं जो हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रहे. ऐसे में कहा ये भी जाता है कि खन्ना परिवार का दामाद बनने का मौका अक्षय हाथ से जाने नहीं देना चाहते थे. हालांकि शादी के बाद भी अक्षय के कदम लड़खड़ाए जरूर थे जब उनका नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा।

RELATED ARTICLES

Most Popular