अक्षय कुमार की राम सेतु फिल्म ने लूटी महफिले, फैन्स के दिलो पर करेंगी राज

0
349
Akshay kumar

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है. फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार आए दिन अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अक्षय अपनी फिल्मों का निर्देशन खुद करते हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु हुई रिलीज (Akshay Kumar’s film Ram Setu released)

हर साल खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की करीब 3 से 4 फिल्में रिलीज होती हैं। इसी कड़ी में अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु रिलीज हो गई है. यह फिल्म एक्शन, ट्रेलर और थ्रिलर से भरपूर है। इस फिल्म में उनके साथ नुसरत के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएंगी। यह फिल्म दिवाली के पावन मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज हुई थी, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं

ये भी पढ़िए अजय देवगन की लाड़ली Nysa Devgan की किलर लुक खूबसूरती के सामने जाह्नवी कपूर भी पड़ेंगी फीकी

अक्षय कुमार की फिल्म ने मचाया धमाल (Akshay Kumar’s film rocked)

राम सेतु फिल्म इंटरवल तक तो बेहतरीन लगी, हिंदी फिल्म के अनुभव से पहले कभी नहीं देखा। अपनी संस्कृति और विरासत को इस तरह देखना काफी रोमांचक लगा। इतने सारे तथ्यों से अवगत नहीं था। अंडरवाटर सीक्वेंस लुभावने हैं।एक शब्द की समीक्षा रामसेतु एक एडवेंचर्स, धार्मिक राइड, लंबे समय के बाद ऐसी शानदार सीन और बढ़िया वीएफएक्स वाली फिल्म देखी। मूवी प्रेमियों के लिए सर्वश्रेष्ठ दीवाली उपहार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभी भी शो मैन हैं।

राम सेतु फिल्म ने फैन्स को बनाया दीवाना (Ram Setu movie made fans crazy)

राम सेतु फिल्म पूरी तरह से रामायण के दिनों में स्थापित भारतीय संस्कृति की प्राचीन और पौराणिक कलाकृतियों की खोज पर आधारित होगी, जिसमें राम सेतु (Ram Setu)की सच्चाई को खोजने का प्रयास किया गया है। ट्रेलर की शुरुआत एक मिशन से होती है, मिशन राम सेतु के 7 हजार साल पुराने इतिहास को सामने लाना है और जिसकी तलाश में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी पूरी टीम के साथ निकल पड़ते हैं.

अक्षय कुमार ने इस फिल्म से की थी करियर की शुरुवात (Akshay Kumar started his career with this film)

खिलाड़ियों के खिलाड़ी कहे जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ‘सौगंध’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। शुरुआती दौर में उन्हें इस फिल्म से खास सफलता नहीं मिली लेकिन उन्होंने बिना हार माने हुए अपने संघर्ष को जारी रखा और आखिरकार उनकी खिलाड़ी सीरीज की फिल्मों ने उन्हें बाॅलीवुड का ‘खिलाड़ी कुमार’ बना दिया। अपने फिल्मी करियर के दौरान अक्षय का पूजा बत्रा, रवीना, शिल्पा, प्रियंका चोपड़ा के साथ अफ्रेयर रहा है।