Tuesday, February 7, 2023
Homeट्रेंडिंगAjay Devgan का घर छोड़ अपने 2 बच्चो के साथ विदेश रवाना...

Ajay Devgan का घर छोड़ अपने 2 बच्चो के साथ विदेश रवाना हुई Kajol, ये वायरल वीडियो बढ़ा रहा है ठण्ड में इंटरनेट का पारा

Ajay Devgan का घर छोड़ अपने 2 बच्चो के साथ विदेश रवाना हुई Kajol, ये वायरल वीडियो बढ़ा रहा है ठण्ड में इंटरनेट का पारा 90 के दशक की बहुत कम ही ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका जादू साल 2022 में भी चल रहा हो। इस लिस्ट में काजोल का नाम शामिल है जिन्होंने हमेशा अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। काजोल बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस कही जाती हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक दमदार रोल किए हैं। पर्दे पर हो या असल जिंदगी में उनका चुलबुलापन हमेशा लोगों का दिल जीत लेता है। हालांकि पर्दे पर उन्होंने गंभीर रोल भी बेहद खूबसूरती से निभाए हैं ये ही वजह है कि एक्टिंग के मामले में उनका कोई सानी नहीं है।

अजय देवगन का घर छोड़ कर काजोल अपने दोनों बच्चों के साथ विदेश रवाना, वीडियो हो रहा है वायरल

यह भी पढ़े : भोजपुरी इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन अक्षरा सिंह इस मिस्ट्री मैन के साथ आ रही है नज़र, जमकर वायरल हुआ वीडियो, ठण्ड में भी बढ़ा…

काजोल ने बॉलीवुड के सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है और शाहरुख खान संग उनकी जोड़ी तो हमेशा से हिट रही है। हालांकि पर्दे पर उनकी जोड़ी भले ही हिट रही हो लेकिन असल जिंदगी में उनकी जोड़ी अजय देवगन के साथ जमी है। अजय देवगन और काजोल इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते हैं। उनकी शादी कई लोगों के लिए प्रेरणा है। अब हाल ही में काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में काजोल अपने दोनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर मौजूद नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो काजोल न्यासा देवगन और युग के साथ विदेश टूर के लिए रवाना हो रही हैं। हालांकि फैंस को जो बात हैरानी की लग रही है वो ये है कि आखिर अजय देवगन उनके साथ क्यों नहीं हैं?

काजोल सिर्फ अपने बच्चों के साथ इसलिए जा

Ajay Devgan का घर छोड़ अपने 2 बच्चो के साथ विदेश रवाना हुई Kajol, ये वायरल वीडियो बढ़ा रहा है ठण्ड में इंटरनेट का पारा अब इससे पहले आप कुछ और अंदाजा लगाएं तो आपको बता दें कि काजोल सिर्फ अपने बच्चों के साथ इसलिए जा रहीं हैं क्योंकि किसी कारण से अजय देवगन उनके साथ नहीं जा सके। अजय और काजोल के बीच सबकुछ ठीक है। दरअसल अजय देवगन के पास कई सारी फिल्में हैं और वो इनकी शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में अजय देवगन इस टूर का हिस्सा नहीं बन पाए इसलिए काजोल न्यासा और युग के साथ अकेले टूर पर निकल पड़ीं।

WhatsApp Image 2022 06 04 at 12.45.17 PM 1024x575 1 e1673272753109

इस वीडियो में न्यासा देवगन भी कंफर्टेबल और ग्लैमरस अंदाज में

काजोल के फैमिली संग स्पॉटेड वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में दिख रहा है कि काजोल डार्क ब्लू टॉप, ब्लैक डैनिम जींस और ब्राउन बूट्स पहने, ब्लैक बैग लिए नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने स्पेक्स और मास्क भी लगाया हुआ है। इस वीडियो में न्यासा देवगन भी कंफर्टेबल और ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। उन्होंने ग्रे टॉप के साथ ब्लू डेनिम पहनी है साथ ही रेड स्लिंग बैग भी लिया है।

Ajay Devgan का घर छोड़ अपने 2 बच्चो के साथ विदेश रवाना हुई Kajol, ये वायरल वीडियो बढ़ा रहा है ठण्ड में इंटरनेट का पारा

यह भी पढ़े : जब Rashmika Mandanna हुईं Oops Moment का शिकार, नैशनल क्रश ऑफ इंडिया की ये पिली ड्रेस जमकर हो रही है वायरल देखिये तस्वीरें

हालांकि अजय देवगन के साथ ना होने पर फैंस भी उनसे सवाल कर रहे हैं। विरल भयानी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने पूछा कि- अजय देवगन सर कहां हैं? वहीं एक अन्य फैन ने पूछा- अजय देवगन सर को साथ क्यों नहीं लिया? एक यूजर ने लिखा- युग तो स्लीपिंग मोड में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म त्रिभंगा में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी दिखी थीं। काजोल बहुत जल्द फिल्म निर्माता रेवती द्वारा निर्देशित द लास्ट हुर्रे में नजर आएंगी। इतना ही नहीं वो करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कैमियो करती भी दिखेंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular