Aishwarya Rai का सलमान खान के आलावा इन तीन लोगो के साथ भी रहा है फिज़िकल रिलेशनशिप नाम जान हैरान हो जाओगे

0
1025
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai का सलमान खान के आलावा इन तीन लोगो के साथ भी रहा है फिज़िकल रिलेशनशिप नाम जान हैरान हो जाओगे ऐश्वर्या राय शादी से पहले इन 4 मर्दो से बना चुकी है सम्बन्ध, सलमान खान सबसे आखरी।

Rajeev Moolchandani a famous model

Aishwarya Rai का सलमान खान के आलावा इन तीन लोगो के साथ भी रहा है फिज़िकल रिलेशनशिप नाम जान हैरान हो जाओगे इस लिस्ट में पहला नाम राजीव मूलचंदानी का है, जो खुद को एक मशहूर मॉडल के तौर पर पहचानते हैं। राजीव की बात करें तो उनके साथ ऐश्वर्या राय का नाम तब जुड़ा था जब एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं थीं। दोनों की मुलाकात एक मॉडलिंग इवेंट में हुई थी, क्योंकि ऐश्वर्या राय बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग कर रही थीं।

यह भी पढ़े : Sonakshi Sinha की अनदेखी तस्वीरें आई सामने जिसमें उनका बेबीबंप साफ़ नज़र आ रहा हल ही में बनी है खान परिवार की बहु किया ट्वींस की ओर इशारा

Hemant Trivedi also had an affair.

इन तीन लोगो के साथ भी रहा है फिज़िकल रिलेशनशिप नाम जान हैरान हो जाओगे राजीव मूलचंदानी के बाद ऐश्वर्या राय का नाम मशहूर फैशन डिजाइनर हेमंत त्रिवेदी के साथ जोड़ा गया। हम सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीता है, लेकिन आप नहीं जानते होंगे कि ऐश्वर्या राय ने उस समय जो गाउन पहना था, उसे हेमंत ने खुद डिजाइन किया था।

Akshaye Khanna and Aishwarya Rai’s affair is still going on

अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय का अफेयर अभी भी जारी है ऐश्वर्या राय को अभिनेता अक्षय खन्ना के साथ ताल और आ अब लौट चलें जैसी कुछ फिल्मों में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था और इन फिल्मों के दौरान ऐश्वर्या राय का नाम अक्षय खन्ना के साथ जुड़ा था और इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। उसके बाद ऐश्वर्या राय सलमान खान के साथ हम दिल दे चुके सनम में नजर आईं, जिसके बाद ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना का ब्रेकअप हो गया। सलमान खान के साथ हम दिल दे चुके सनम में नजर आईं।

Salman Khan and Aishwarya had a deep relationship

Aishwarya Rai का सलमान खान के आलावा इन तीन लोगो के साथ भी रहा है फिज़िकल रिलेशनशिप नाम जान हैरान हो जाओगे शायद सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते की बात की जाए। कहा जाता है कि 1999 में रिलीज हुई फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए और 1 साल बाद ही उनके बीच काफी गंभीर रिश्ता बन गया और साथ रहे। साथ में बहुत सहारा लेकिन बाद में आपसी मतभेदों के चलते दोनों एक दूसरे से दूर हो गए।