Monday, January 30, 2023
Homeकाम की बातAirtel: एयरटेल ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, 19 रूपये के रिचार्ज...

Airtel: एयरटेल ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, 19 रूपये के रिचार्ज में लीजिये इन सारे बेनिफिट्स का मजा

Airtel: एयरटेल ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, 19 रूपये के रिचार्ज में लीजिये इन सारे बेनिफिट्स का मजा, अगर आप एयरटेल की टेलीकॉम सेवाओं का उपयोग करते हैं। ऐसे में यह खबर खास आपके लिए है। आज हम आपको एयरटेल के एक बेहद ही सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। आज के समय इंटरनेट हमारी खास जरूरत बन चुका है। इंटरनेट के बिना हमारे कई काम अधूरे रह जाते हैं। इसी वजह से कई टेलीकॉम कंपनियां अपने शानदार रिचार्ज प्लान में रोजाना डेली डाटा लिमिट ग्राहकों को ऑफर कर रही हैं।

अक्सर देखने को मिलता है कि ग्राहकों को रोजाना मिलने वाली डेली डाटा लिमिट ओवर हो जाती है। ऐसे में अगर आप एयरटेल की सर्विसेस का उपयोग कर रहे हैं। इसी सिलसिले में आज हम एयरटेल के एक बेहद ही शानदार डाटा एडऑन रिचार्ज प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। एयरटेल का यह काफी सस्ता रिचार्ज प्लान है। 

hqdefault 26

यह भी पढ़े:- Jio का अब तक का सबसे सस्ता और लम्बा रिचार्ज, 129 के प्लान में साल भर डाटा और कालिंग बिलकुल फ्री, जल्दी करे ऑफर सिमित समय तक

19 रूपये में Airtel ने जारी किया खास प्लान

रोजाना 1, 1.5, 2 या 3 GB मिलने वाला डेला डाटा लिमिट का कोटा ओवर होने की समस्या से कई बार लोग परेशान हो जाते हैं। उनकी इसी समस्या को देखते हुए एयरटेल ने 19 रुपये एक खास डाटा एड ऑन प्लान को जारी कर रखा है। 

airtel 14 1510653594 04 1512371847 copy 1605965476

यह भी पढ़े:- Vivo का ड्रोन शॉट लेने वाला 5G स्मार्टफोन बटोर रहा सुर्खिया, जल्द दिखेगा 200 MP कैमरे के साथ और भी नए फीचर्स दिलाएंगे मजे

जानिए प्लान के बारे में डिटेल में

अगर आपके स्मार्टफोन की डेली डाटा लिमिट ओवर हो जाती है। इस स्थिति में आप एयरटेल के 19 रुपये के इस प्लान को अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज करा सकते हैं।  एयरटेल के इस प्लान में आपको इंटरनेट उपयोग के लिए कुल 1 GB डाटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में आपको कोई दूसरी सुविधा नहीं मिलती है।अगर आप किसी सस्ते डाटा एड ऑन प्लान को अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज कराना चाहते हैं। ऐसे में ये प्लान आपके लिए एक बेस्ट विकल्प है।

RELATED ARTICLES

Most Popular