Tuesday, March 21, 2023

Actress Live In Relation : संभाले नहीं संभला इस एक्ट्रेस का दिल,पति के रहते हुए भी जिसने कन्यादान दिया उसी के साथ लिव-इन में रहने लगी

Actress Extra Marital Affair Nisha Rawal : संभाले नहीं संभला इस एक्ट्रेस का दिल,पति के रहते हुए भी जिसने कन्यादान दिया उसी के साथ लिव-इन में रहने लगी। कई बार एक्ट्रेसेज के (Karan Mehra Extra Marital Affair ) एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर सुर्खियों में छा जाते हैं। इंडस्ट्री में भी ऐसी कुछ हसीनाएं हैं जो शादी के बाद पति (Karan Mehra) के होते हुए किसी दूसरे शख्स के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चला बैठती हैं। इन एक्ट्रेसेज पर ऐसा आरोप लगाया जाता है कि इनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से इनकी शादी नहीं चल सकी। पति के रहते हुए भी जिसने कन्यादान दिया उसी के साथ लिव-इन में रहने लगी निशा रावल।

पिछले दिनों निशा रावल (Nisha Rawal) को लेकर उनके पति करण मेहरा (Karan Mehra) ने अजीबोगरीब खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि निशा का अफेयर किसी और के साथ नहीं बल्कि उनके मुंह बोले भाई रितेश सेतिया के साथ था। एक्टर ने बताया कि निशा रावल और रितेश सेतिया इस वक्त उन्हीं के घर में उनके बेटे के साथ रह रहे हैं।

Actress Live In Relation

भाई के साथ लिव-इन में रहने लगी निशा रावल Nisha Rawal started living in live-in with brother

निशा (Nisha Rawal) और करण (Karan Mehra) मेहरा एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी की लेकिन उनका रिश्ता टूटना किसी बहुत ही बड़े सदमे से कम नहीं था क्योंकि दोनों ने एक दूसरे पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए और दोनों ने एक दूसरे को बहुत ही ज्यादा टॉर्चर करने का भी आरोप लगाया। करण बताया कि निशा के साथ जिस रोहित के संबंध हैं उन्होंने मुंहबोला भाई होने के नाते शादी में निशा का कन्यादान भी किया था।

image 239

यह भी पढ़े :- मनीष पांडे की पत्नी दिखती है बेहद खूबसूरत और हॉट इसके आगे विराट की अनुष्का भी फ़ैल देखे तस्वीरें

बेटे मे मिलने नहीं देती हैं निशा Nisha does not allow to meet her son

करण मेहरा  (Karan Mehra) ने पुराने इंटरव्यू में इमोशनल होते हुए कहा था कि निशा उन्हें उनके बेटे मे मिलने नहीं देती हैं। करण ने बताया कि निशा के उसके राखी ब्रदर रोहित साथिया के साथ अफेयर है। हाल ही में, करण मेहरा ने मीडिया के सामने काफी उड़ा होकर यह खुलासा किया है कि उनकी पत्नी शादी के दौरान किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं।

Actress Live In Relation 2022

Actress Live In Relation : संभाले नहीं संभला इस एक्ट्रेस का दिल,पति के रहते हुए भी जिसने कन्यादान दिया उसी के साथ लिव-इन में रहने लगी

यह भी पढ़े :- शादी से पहले इस लड़की के प्यार में पागल थे Kapil Sharma,एक्स को लेकर किया बड़ा खुलासा खूबसूरती में माधुरी भी फैल

राखी बांधती थीं निशा पर अब नाजायज संबंध में Nisha used to tie rakhi but now in illegitimate relationship

करण  (Karan Mehra) ने कहा है कि निशा (Nisha Rawal) अपने ‘राखी भाई’ रोहित साथिया (Rohit Sathia) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। पहले तो निशा रोहित को राखी बांधती थीं लेकिन अब उन्हीं के घर में, नाजायज संबंध में हैं। आपको बता दें कि निशा (Nisha Rawal) और करण  (Karan Mehra) के बीच मई, 2021 से अनबन चल रही है और कई गंभीर आरोपों के बाद निशा उनके बेटे काविश के साथ अलग रहने लगी थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular