Monday, February 6, 2023
Homeमनोरंजनभाबी जी घर पर है : एक्ट्रेस अंगूरी भाभी रियल लाइफ में...

भाबी जी घर पर है : एक्ट्रेस अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं जेठालाल की बबिता से भी ज्यादा हॉट, नए साल में करेंगी यह काम

Happy New Year 2023: भाबी जी घर पर है एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड, नए साल में करेंगी यह काम हर कोई नए साल में अपने सपनों को पूरा करने के लिए नया संकल्प लेता है. छोटे पर्दे के कई सितारों ने अपनी लिस्ट तैयार कर ली है कि वे नए साल में अपने किस सपने को पूरा करने वाले हैं. इन्ही में से एक शुभांगी अत्रे फेम अंगूरी भाभी ने भी नए साल पर ये संकल्प लिया है…

Shubhangi Atre: ‘भाबी जी घर पर है’ (Bhabi ji Ghar Par Hai) में ‘अंगूरी भाभी’ बनीं शुभांगी अत्रे नए साल (2023) में अपने सोलो ट्रिप का सपना पूरा करना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि वह हमेशा सोलो ट्रिप करना चाहती थीं और इस साल वह इस सपने को पूरा करेंगी.

shubhangi atre

यह भी पढ़े :- Malaika Arora ने किया दूसरी शादी का ऐलान, बोली- ‘दोबारा शादी करुँगी तो माँ का हीरे का कंगन मिलेगा’

भाभीजी घर पर हैं शो की शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाभी) की आँखों में हुआ इन्फेक्शन

Shubhangi Atre (Angoori Bhabhi) from Bhabhiji Ghar Par Hain has an eye infection : कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) की आंखों में इंफेक्शन हो गया है. एक्ट्रेस ने कुछ दिनों तक शो की शूटिंग पर भी फुल स्टॉप लगा दिया था. हालांकि, अब वह पहले से बेहतर हैं और जल्द ही शो में वापसी करेंगी, लेकिन उनकी वापसी नए ट्रैक के साथ होगी. शो में ‘भाभी जी’ का एक नया अवतार देखने को मिलेगा.

भाबी जी घर पर है : एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड, नए साल में करेंगी यह काम

अंगूरी भाभी ने किया बड़ा खुलासा

Angoori Bhabhi made a big disclosure : शुभांगी अत्रे ने खुद इस बात का खुलासा किया है. ‘भाभी जी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में वह अब एक नए ट्रैक के साथ वापसी करेंगी. ईटाइम्स संग बातचीत में शुभांगी ने कहा, “मुझे एक्यूट कंजंक्टिवाइटिस (आंखों में इंफेक्शन) हो गया है. मेरे दोनों आंखों का हाल बुरा है. किसी बैक्टीरियल इंफेक्शन के कारण मेरी आंखों में फोड़े हो गए हैं. शो में नया ट्रैक होगा और मैं अब शूट के दौरान सनग्लासेस पहनूंगी. मैं 6 दिसंबर को इंफेक्टेड हुई और तब से छुट्टी पर हूं.

भाबी जी घर पर है : एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड, नए साल में करेंगी यह काम

शुभांगी अत्रे फेम अंगूरी भाभी के लिए बदली मैकेर्स ने कहानी

Makers changed the story for Shubhangi Atre fame Angoori Bhabhi : शुभांगी अत्रे ने आगे कहा कि, उन्हें खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में भी जाना था, जहां उन्हें सम्मानित किया जाना था, लेकिन वह नहीं जा सकीं. तीन दिनों तक छुट्टी लेकर आराम करने के बावजूद उनकी आंखें अभी ठीक नहीं हुई हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह शूट जारी रख रही हैं, लेकिन नए ट्रैक के साथ. एक्ट्रेस ने कहा कि, शो चलते रहना चाहिए, इसलिए मेकर्स ने कहानी में बदलाव किया है. शुभांगी अत्रे का कहना है कि, उनकी आंखों का इतना बुरा हाल हो गया है कि, कोई भी देखेगा तो डर जाएगा. वह बहुत मुश्किल से शूट कर रही हैं. फिलहाल, शो की टीम उनका पूरा सपोर्ट कर रही है. बता दें कि, शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के बाद साल 2016 में शुभांगी अत्रे ने ‘अंगूरी’ के रूप में ‘भाभी जी घर पर है’ को जॉइन किया था और देखते-देखते ही वह सभी के दिलों में छा गईं.

RELATED ARTICLES

Most Popular