Thursday, February 2, 2023
Homeट्रेंडिंगआमिर खान की बेटी ने बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार मंच पर...

आमिर खान की बेटी ने बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार मंच पर अपनाया हिन्दू धर्म, जानिए आखिर क्यों सुल्ताना बेगम बांधेगी धीरेन्द्र शास्त्री को राखी

आमिर खान की बेटी ने बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार मंच पर अपनाया हिन्दू धर्म, जानिए आखिर क्यों सुल्ताना बेगम बांधेगी धीरेन्द्र शास्त्री को राखी, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में शनिवार को सुल्ताना ने हिंदू धर्म अपनाया है. सुल्ताना बेगम ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अपना भाई भी बनाया है. सुल्ताना का नामकरण भी बागेश्वर धाम सरकार के मंच पर रविवार को किया जाएगा. इसके अलावा मंच से सुल्ताना बेगम ने सब को हिंदू धर्म अपनाने के लिए रोते हुए अपील की है।

दरअसल सुलताना शुक्रवार को बिलासपुर से रायपुर आई थीं. शुक्रवार रात के सवाल जवाब में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के सभा में शामिल हुई थीं. लेकिन सुल्ताना बेगम को अपनी बात रखने का मौका नहीं मिला. लेकिन शनिवार को दिव्य दरबार लगा इसमें सुल्ताना बेगम ने लाखों की भीड़ में मंच से हिंदू धर्म अपनाया।

सुल्ताना के अनुसार- हिन्दू धर्म सभ्यता और संस्कार वाला धर्म

इसके पीछे सुल्ताना ने वजह बताई है. सुल्ताना ने कहा कि मेरा मन बोलता है कि हिंदू धर्म से अच्छा कोई धर्म हो ही नहीं सकता है. क्योंकि यह धर्म सभ्यता और संस्कार वाला धर्म है. इसमें भाई बहनों में शादियां नहीं होतीं. इसमें औरतों की जिंदगी तलाक तलाक तलाक बोलके बर्बाद नहीं होती है. हिंदू धर्म में एक बार शादी होती है सात फेरों के साथ, सिंदूर का मांग होता है, मंगलसूत्र का सोलह श्रृंगार होता है।

यह भी पढ़े:- RCB Twitter Hacked: हैकर्स ने RCB का ऑफिशियल Twitter किया हैक, नाम बदलकर रखा ऐसा की…….

सुल्ताना बेगम धीरेन्द्र शास्त्री को बनाना चाहती है भाई

आपको बता दें कि दिव्य दरबार में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सुल्ताना से पूछा कि किसी के कहने या बुलाने पर तो नहीं आई हो? इसके जवाब में सुल्ताना ने कहा कि अंतरात्मा की आवाज सुनकर आई हूं मैं, फिर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सुल्ताना  को सनातन धर्म में स्वागत किया और घोषणा की कि रविवार को कथा मंच से आपका नामकरण करवाया जाएगा. आज से 100 करोड़ हिंदू भाई का परिवार है बहन. फिर सुल्ताना बेगम ने कहा मैं आपको भाई बनाना चाहती हूं तो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने तुरंत हां में जवाब दिया और बोले आप राखी ले आना और व्यास पिट पर ही राखी बांध देना।

22 1 2023 17 7 37 430Untitled

यह भी पढ़े:- तारक मेहता शो की शान ‘दया बेन’ बनी दूसरी बार माँ, बेटे को दिया जन्म, क्यूटनेस देख जेठालाल भी बोले- नजर न लगे Little…

सुल्ताना बेगम के पिता का नाम आमिर खान

सुल्ताना बेगम ने बताया कि वो छत्तीसगढ़ बिलासपुर की रहने वाली है. पिता का नाम आमिर खान है, 3 भाई और माता का नाम सरवरी बेगम है. सुल्ताना ने आगे कहा मेरे घर वालों ने मुझे त्याग दिया है. क्योंकि मैं मूर्ति पूजा करती हूं. घर वाले बोलते हैं तू मुस्लिम के नाम पर कलंक है. मरेगी तो जहन्नुम में जाएगी, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने कहा कि मैं दो बार मथुरा जाकर आ चुकी हूं. लड्डू गोपाल की पूजा करती हूं. घर में तीनों टाइम नहा कर उनको भोग लगाकर झूठा खाती हूं. इसलिए मेरे माता पिता और भाई कोई भी मिलने नहीं आता।

RELATED ARTICLES

Most Popular